पन्ना

एमपी के पन्ना में मरीज के परिजन ने दी चिकित्सक को जान से मारने की धमकी, मामला पहुंचा थाने

एमपी के पन्ना में मरीज के परिजन ने दी चिकित्सक को जान से मारने की धमकी, मामला पहुंचा थाने
x
MP Panna News: आरोपी युवक जबरजस्ती चिकित्सक को अपना मरीज दिखाने का प्रयास कर रहा था।

MP Panna News: जिला चिकित्सालय में मरीज के परिजनों द्वारा चिकित्सक को जान से मारने की धमकी दिए जानें का मामला सामने आया है। इस संबंध में चिकित्सक द्वारा थाने में शिकायत दर्ज करा दी गई है। फिलहाल पुलिस द्वारा प्राप्त शिकायती आवेदन की जांच की जा रही है।

बताया गया है कि जिला चिकित्सालय में पदस्थ चिकित्सक जितेन्द्र यादव और डॉ. मिलेन्द्र गुप्ता मरीजों को देख रहे थे। इसी दरमियान अस्पताल पहुंचे आरोपी राजा भैया नाम का युवक जर्बजस्ती चिकित्सक को अपना मरीज दिखाने का प्रयास करने लगा। इस पर चिकित्सक ने मरीज को देखने से मना करते हुए कहा कि वह लाइन में आए। इसी बात को लेकर संबंधित चिकित्सक और मरीज के बीच विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने चिकित्सक के साथ गाली-गलौज करते हुए चिकित्सक को धमकी दी। बताया गया है कि विवाद का यह मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस द्वारा वीडियो फुटेज निकाल कर मामले की जांच की जा रही है।

सीएमओ और सीएमएचओ से शिकायत

घटना के बाद लामबंद हुए चिकित्सकों ने सीएमओ और सीएमएचओ से घटना संबंध में सूचना दी है। साथ ही मामले की शिकायत थाने में करने की बात कही। जिसके बाद विभाग द्वारा शिकायती आवेदन सिटी कोतवाली थाने भेजवा दिया गया है।

वर्जन

चिकित्सक के साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में थाने में शिकायती आवेदन दे दिया गया है।

डॉ. एलके तिवारी सिविल सर्जन, पन्ना जिला चिकित्सालय

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story