पन्ना

पन्ना: अवैध संबंधो के चलते पत्नी ने जहर देकर पति को उतारा मौत के घाट, न्यायालय ने दी उम्रकैद की सजा

panna mp news
x
Panna MP News: अवैध संबंधो का विरोध करने पर आरोपी पत्नी ने अपने पति को पानी में जहर देकर मौत की नींद सुला दिया।

Panna MP News: अवैध संबंधो का विरोध करने पर आरोपी पत्नी ने अपने पति को पानी में जहर देकर मौत की नींद सुला दिया। मामले की सुनवाई करते हुए पन्ना जिला विशेष न्यायाधीश आरपी सोनकर की अदालत ने बीते दिवस हत्या के इस संगीन मामले का फैसला सुनाते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को उम्रकैद की सजा से दण्डित किया है।

बताया गया है कि फरियादी सियाराम कुशवाहा ने 24 मार्च 2017 को अमानगंज थाने में अपने बेटे पंथप्रकाश के 22 मार्च 2017 से गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी। सूचना के बाद पुलिस ने गुम इंसान का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

जांच में पुलिस को पता चला कि लापता युवक की पत्नी कमलेश का उसके नंदोई राजू कुशवाहा के साथ अवैध संबंध है। इस अवैध संबंध का युवक द्वारा काफी समय से विरोध किया जा रहा था। इसी कारण से पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर युवक को जहर देकर मार डाला।

जंगल में फेंकी लाश

बताया गया है कि अपनी योजना को अंजाम तक पहुंचाने के लिए युवक को महिला बाल विकास विभाग गुनौर बुलाया गया। जहां बातचीत के दौरान पत्नी ने अपने पति को पानी में जहर मिला कर पिला दिया। जिसके बाद युवक बेहोश हो गया। युवक के बेहोश होने के बाद आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी, युवक को बाइक में बैठाकर जंगल में ले जा कर फेंक दिया।

संदेह होने पर जब पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी से पूछताछ की तो आरोपियों ने घटना स्वीकार कर ली। आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामला पन्ना विशेष न्यायालय द्वारा आरोपियों को 5 हजार रूपए के अर्थदंड और उम्रकैद की सजा सुनाई गई।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story