पन्ना

मध्य प्रदेश में दरिंदों की तालिबानी हरकत! पन्ना में युवती के साथ अत्याचार, आँखों में डाला एसिड, पीड़ित रीवा SGMH रिफर

Rewa MP News
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna) में एक युवती के साथ अत्याचार का मामला सामने आया है। जिसमे दबंगों ने आंख में एसिड डाल दिया है।

पन्ना जिले (Panna District) में अपराधियों के हौसले किस कदर बढे़ हुए हैं इसका जीता जागता उदाहरण पन्ना की एक पीड़ित युवती है जिसकी आंख में दबंगों ने एसिड डाल दिया। वही उसके भाई को अगवा कर ले साथ ले गये। दबंगों के चंगुल से छूटी युवती किसी तरह अपने घर पहुंची और इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस दबंगों को पकड़ने कार्रवाई करने में जुटी हुई है लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे।

युवती पर महिला को भगाने की शंका

पीड़ित युवती ने बताया की गांव के सुम्मी राजा और गोल्डी राजा के यहां की कोई औरत लापता है। ऐसे में इन दोनों को शंका है उस महिला को भगाने में पीड़ित युवती गुड़िया का हाथ है। इसी संदेह में आरोपी पीड़िता के घर पहुंचे और कुछ पूछने के बहाने उसे और उसके भाई को साथ ले गए।

युवती के साथ छेड़छाड़ की

जहां खेत में लेजाने के बाद पहले तो युवती के साथ आरोपियों ने छेड़छाड़ किया। वही विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करते हुए सुम्मी ने उसकी आंख में तेजाब डाल दिया वही दूसरे आरोपी गोल्डी ने आंख को मसल दिया और दोनों आरोपी उसके भाई को साथ लेकर फरार हो गए।

पुलिस को दी सूचना

किसी तरह आरोपी से छूटने के बाद युवती रोती-बिलखती गांव की ओर चिल्लाती हुई गई । जहां रास्ते में उसे देखकर लोगों ने उसे घर पहुंचाया वही आपबीती सुनने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

इलाज के लिए अस्पताल ले गए

आंख में तेजाब पड़ जाने से युवती आंख नहीं खोल पा रही है। वह एक ओर दर्द से कराह रही थी तो वही लोगों से चिल्ला-चिल्ला कर भाई को बचाने की फरियाद भी कर रही थी। अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे संजय गांधी रीवा (Sanjay Gandhi Hospital Rewa) के लिए रेफर कर दिया।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं पुलिस मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। साथ ही जानकारी मिली है बचपन में ही पीड़िता के मां-बाप चल बसे थे। ऐसे में भाई-बहन की परवरिश चाचा कर रहे हैं। भाई अभी भी लापता है। पुलिस आरोपियों की तलाश है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story