2021/04/Haridwar News.jpg

छात्रा की बिगड़ी तबियत तो परिजन ले गए अस्पताल, फिर डाॅक्टरों ने जो बताया उड़ गए होश

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
04 Apr 2021

हरिद्वार। 9वीं की एक छात्रा की जब तबियत बिगड़ी तो उसका परिजन इलाज कराने अस्पताल ले गए। फिर डाॅक्टरों ने जो बताया उससे परिजनों के होश उड़ गए। यह पूरा मामला ज्वालापुर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहां परिजनों ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर पास ही रहने वाला एक युवक उसे अपने साथ ले गया। फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। छात्रा 9वीं क्लास में पढ़ती हैं। परिजनों ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

जान से मारने दी थी धमकी

छात्रा ने परिजनों ने बताया कि आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी थी। जिससे वह डर गई थी और अपने साथ हुई ज्यादती की जानकारी किसी को नहीं दी। जब शुक्रवार के दिन उसकी तबियत खराब हुई तो परिजन उसे डाॅक्टर के पास ले जहां डाॅक्टरों ने बताया कि युवती पेट हैं। उसके बाद परिजनों के होश उड़ गए। जब युवती से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पूरे मामले का खुलासा किया।

पाॅस्को एक्ट में दर्ज हुआ मामला

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पूरे मामले में पाॅस्को एक्ट सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी युवक अंशुल पिता सतीश है। जिसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस कार्रवाई में कोतवाली थाना प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी, एसआई पूजा पाण्डेय, हेमंत पाण्डेय आदि शामिल रहे। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER