एक कमरे में अपने बॉयफ्रेंड के साथ थी लड़की, दूसरे कमरे में अपने बॉयफ्रेंड के दोस्त से अपनी सहेली का रेप करवा रही थी : MP NEWS

महाराष्ट्र हुआ शर्मसार, कहीं 4 साल तो कहीं 14 साल तथा कहीं 24 साल की बच्चियों के साथ हुआ बलातकार…

क्राइम

सरकार के सारे दावे एक फिर हासिए पर आ गये जब महाराष्ट्र में एक ही दिन में तीन बलातकार की घटनाएं सामने आई है। कही 4 साल की बच्ची के साथ बस में छेडछाड का मामला प्रकाश में आया है। वही घर से नाराज होकर निकली 14 वर्ष की नाबालिग के साथ मरीन ड्राइव में एक युवक ने बलातकार किया। वही वाशिम के मालेगांव में दिल्ली के निर्भया जैसी ही घटना दोहराई गई। वाशिम में एक 24 वर्ष की युवती के साथ चलती बस में खलासी ने दो बार बलातकार किया। युवती ने इस मामले की पुणे के राजनगांव पुलिस स्टेशन में कर दिया है।
बस में एक चार साल की बच्ची के साथ बस में छेड़छाड़ का मामला सामने आया हैं। जिसमें एक बस के खलासी ने बच्ची के साथ ऐसी हरकत की। इसके बाद जाकारी होेने पर पुलिस ने आरोपी कंडक्टर को गिरफतार कर लिया है।
वही मुुंबई के मरीन ड्राइव इलाके में एक 19 वर्ष के युवक ने 14 वर्ष की युवती को अपने झांसे में लेकर उसके साथ बलातकार किया। घर से नाराज होकार निकली इस युवती की मुलाकात इस युवक से हांे गई। और युवक ने इसे अपने झांसे में लेते हुए उसके साथ बलातकार किया। वही पुलिस ने आरोपी का पकड़ लिया है।
सबसे वीभत्स और दिल्ली की निर्भया कांड को दोहराने वाली बलातकार की घटना महाराष्ट्र के वाशिम में हुई है। एक 24 वर्ष की युवती के साथ एक लग्जरी बस में खलासी ने दो बार बलातकर किया और जान से मार देने की धमकी देते हुए भाग गया। युवती ने इस मामले की शिकायत पुणे के राजनगांव पुलिस स्टेशन में कर दी हैं। पुलिस ने जीरो में प्रकरण पंजीबंद करते हुए सम्बंधित पुलिस को सूचना देते हुए कार्रवाई मे ंजुट गइ्र्र है। अभी आरोपी बस के खलासी की गिरफतारी नही हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *