प्रेमी के साथ मां को आपत्तिजनक हालात में देखकर बेटे ने खोया आपा, दोनों की गोली मारकर कर दी हत्या

प्रेमी के साथ मां को आपत्तिजनक हालात में देखकर बेटे ने खोया आपा, दोनों की गोली मारकर कर दी हत्या

क्राइम राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय

डबल मर्डर : मा को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालात में देख बौखलाए बेटे ने गोली मारकर कर दी हत्या

राजस्थान के जयपुर से दिल दहला देने वाली हत्या की वारदात हुई है. यहाँ एक बेटे ने अपनी मां को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालात में देखा, और आपा खोकर दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस के मुताबिक़ दोहरे हत्याकांड का आरोपी अब तक फरार है.

मिली जानकारी के अनुसार जयपुर के जयपुर के पास कोटपुतली पुलिस थाना इलाके में शनिवार को डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है. यहाँ पंकज चौधरी नामक युवक ने अपनी माँ सुमन चौधरी को उसके प्रेमी मातादीन शेखावत के साथ नग्न एवं आपत्तिजनक हालात में देखा था. इसके बाद वह भड़क गया और दोनों को गोली मार दी.

प्रेमी के साथ मां को आपत्तिजनक हालात में देखकर बेटे ने खोया आपा, दोनों की गोली मारकर कर दी हत्या

4 लोग, महज 3 मिनट में 2 करोड़ की लूट, बदमाशों ने खाली कर दी गोल्ड एंड ज्वैलरी शॉप, सब देखते रहे..

दरअसल, मातादीन शेखावत मूल रूप से अलवर जिले का निवासी था, वह यहाँ क्लिनिक चलाता था. आरोपी की मां सुमन की शादी हरियाणा में हुई थी और वह लम्बे समय से ससुराल से अलग रह रही थी. बताया जा रहा है कि सुमन के घर के नजदीक क्लिनिक चलाने वाले मातादीन से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

आरोपी पंकज ने अपने मामा की बेटी को माँ के अवैध सम्बन्ध के बारे में बताया था. पंकज को अपनी मां और मातादीन के सम्बन्ध के बारे में पहले से ही जानकारी थी, और वह इससे खुश नहीं था. लिहाजा उसने दोनों को रंगे हांथों पकड़ना चाहा, लेकिन जिस हालात में उसने दोनों को देखा वह आपा खो गया और दोनों की गोली मारकर हत्या कर दिया. हत्या की सूचना उसने अपनी मामा की बेटी को फोन पर दी और फरार हो गया.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

सूचना मिलने पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो पुलिस को दो शव नग्न हालात में मिलें, जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पंकज चौधरी की तलाश शुरू कर दी. हांलाकि पुलिस को यह जान पाने में वक़्त लग गया कि मुख्य आरोपी पंकज चौधरी है. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि पंकज को बन्दूक कहाँ से मिली? और वह अकेला था या उसके साथ वारदात में कोई और भी शामिल था. पुलिस के मुताबिक़ यह जानकारी तभी मिल पाएगी जब आरोपी की गिरफ्तारी होगी.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *