होटल में सेक्स के दौरान चरमसुख पाने के लिए महिला ने पार्टनर के गले में बांध दी रस्सी, फिर चली गई बाथरूम...

होटल में सेक्स के दौरान चरमसुख पाने के लिए महिला ने पार्टनर के गले में बांध दी रस्सी, फिर चली गई बाथरूम…

क्राइम

होटल में सेक्स के दौरान चरमसुख पाने के लिए महिला ने पार्टनर के गले में बांध दी रस्सी, फिर चली गई बाथरूम…

नागपुर: समय बिताने और एक दूसरे की चाहत पूरी करने एक महिला के साथ होटल पहुंचे उस पुरूष को यह नही मालुम था यह उसका आखिरी दिन है। कामोत्तेजना में महिला ने उस पुरूष के गले में एक रस्सी बांध दी। जिससे उस पुरूष का दम घुटने से मौत हो गई।

उसकी मौत के बाद महिला की कामुक्ता हवा हो गई और वह जेल में पहुंच गई। ऐसा अंधा प्रेम वह भी शादी-शुदा जीवन में। जहां न तो लज्जा बचती है और न ही समाज में कोई स्थान ही रह जाता है।


होटल में सेक्स के दौरान चरमसुख पाने के लिए महिला ने पार्टनर के गले में बांध दी रस्सी, फिर चली गई बाथरूम...

मिली जानकरी कि आनुसार महाराष्ट्र के नागपुर शहर के पास खापरखेड़ा इलाके में यह संसनी फेला देने वाला मामला सामने आया है। इस मामले की जानकारी होते ही सभी चैंक गये और चारों ओर तरह तरह की बाते होने लगी।
पुलिस के बताये अनुसार गुरुवार को रात के समय एक महिला अपने प्रेमी के साथ खापरखेड़ा के एक लाज में पहुंची। बताया गया कि दोनो ने शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन इस दौरान महिला ने चरम सुख पाने के लिए पुरूष को एक कुर्सी मे हांथ बांध दिया। वही गले में भी रस्सी बांधी थी।

मध्यप्रदेश में बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा floating solar energy plant

महिला के बताऐ अनुसार यह सब कोमोत्तेजना बढाने के लिए किया गया था। इसी दौरान महिला बाथरुम चली गई और कुर्सी गिर गईं। कुर्सी के गिर जाने से उस व्यक्ति के गले में रस्सी कडी हो गई और उसकी दम घुटने से मौत हो गई।
पुरूष को बेहोश देखकर महिला के सारे कामोत्तेजक भूत भाग गये। आनन-फानन में महिला को कुछ समझ नही आया। उसने होटल में जानकारी दी ।

जिसके बाद मौके पर पहुंचे कर्मचारी ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही कुर्सी से बंधे पुरूष को अलग किया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पुरूष की मौत हो गई थी। पुलिस ने पूछताछ के लिए महिला को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया हैं।

कोरोना पाजिटिव मिले एक ही स्कूल के 22 छात्र तथा 3 शिक्षक, स्वास्थ विभाग में..

Hyundai ने अपनी 3 पॉपुलर कारों को किया Discontinue, जानिए कौन सी कारें हैं शामिल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *