पत्नी के तानों से तंग आकर पति बन गया किन्नर, फिर उठा लिया ऐसा कदम

पत्नी के तानों से तंग आकर पति बन गया किन्नर, फिर उठा लिया ऐसा कदम

क्राइम

पत्नी के तानों से तंग आकर पति बन गया किन्नर, फिर उठाया ऐसा कदम

पारिवारिक कलह की वजह से कई लोगों के आत्महत्या कर लेने या घर छोड़ देने की खबर आपने पढ़ी होगी लेकिन क्या ये सुना है कि पत्नी के तानों से तंग आकर कोई किन्नर बन गया हो. आप कहेंगे ऐसा भी होता है क्या? जी हां ये बिल्कुल सच है और ऐसा हुआ है राजस्थान के जोधपुर में जहां एक शख्स अब किन्नर बन गया.

जोधपुर में एक पति अपना लिंग बदलवाकर किन्नर बन गया और पत्नी से तलाक ले लिया. पति-पत्नी की आपसी सहमति से पारिवारिक कोर्ट में उनका तलाक हो गया. महिला की तरफ से कोर्ट में 3 साल पहले तलाक की अर्जी पेश की गई थी जिसके बाद कोर्ट ने पूरे मुकदमे की सुनवाई के बाद लोक अदालत के जरिए दोनों पक्षों का तलाक करवा दिया.

महिला के मुताबिक, शादी के कुछ वक्त बाद ही पति का व्यवहार बदल गया था. महिला ने बताया कि उसे पता चला कि शादी के बाद उसके शौहर लिंग चेंज करवाकर किन्नर बन गए हैं जिसके बाद उसने पारिवारिक न्यायालय में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी.

वहीं लिंग बदलवाकर किन्नर बने शख्स ने बताया कि पत्नी से लगातार झगड़े और मनमुटाव के दौरान वो रीटा बाई नाम की किन्नर से मिला और उसे अपना गुरु बना लिया. अपने गुरु के कहने पर उसने भी लिंग बदलवा लिया और पत्नी से तलाक लेने का फैसला कर लिया.

इन दोनों का निकाह 13 साल पहले 25 अक्टूबर 2007 को अजमेर में हुआ था. महिला और उसका शौहर निकाह से पहले रिश्ते में कजन हुआ करते थे.

निकाह के बाद 15 अप्रैल 2009 को इस जोड़े को एक बेटा भी हुआ था. आपसी मनमुटाव के बाद दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी थी जिसके बाद पति ने रीटा बाई को अपना गुरु बना लिया था.

16 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, हत्या के बाद सेप्टिक टैंक में डाला

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram