इंदौर / Crime Branch को मिली बड़ी सफलता, सात माह से फरार Most Wanted जीतू सोनी गुजरात से गिरफ्तार

इंदौर / Crime Branch को मिली बड़ी सफलता, सात माह से फरार Most Wanted जीतू सोनी गुजरात से गिरफ्तार

इंदौर क्राइम मध्यप्रदेश

इंदौर. Crime Branch टीम को बड़ी सफलता मिली है. इंदौर का Most Wanted आरोपी जीतू सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मानव तस्करी, दुष्कर्म, अपहरण, धोखाधड़ी, अवैध वसूली जैसे 45 मामलों का आरोपी गुजरात के अमरोली से Crime Branch के हत्थे चढ़ा है.

बता दें 7 माह से जीतेन्द्र सोनी उर्फ़ जीतू की तलाश पुलिस कर रही थी. जीतू पर 1 लाख 60 हजार का इनाम रखते हुए उसे Most Wanted घोषित किया गया था. जो गुरजात के अमरोली के पास एक फॉर्म हाउस से शनिवार की रात गिरफ्तार हुआ है. इसकी पुष्टि इंदौर डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने रविवार सुबह की है. 

30 को होगा SHIVRAJ कैबिनेट का विस्तार: REWA से राजेंद्र शुक्ल फाइनल, सिंधिया गुट से बनेगे 9 मंत्री 

Crime Branch के हत्थे चढ़े आरोपित जीतू सोनी पर इंदौर जिले के कई थानों में मानव तस्करी, दुष्कर्म, अपहरण, धोखाधड़ी, अवैध वसूली जैसे संगीन अपराधों के 45 मामले दर्ज हैं.

गत वर्ष 31 नवम्बर-2019 में पुलिस ने पहली बार उसके होटल माय होम (My Home) सहित अन्य ठिकानों पर छापा मारा था. तब वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. जीतू सोनी की गिरफ्तारी के लिए प्रदेश सरकार और इंदौर पुलिस ने एक लाख साठ हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

शर्मनाक हुआ मध्यप्रदेश, नायब तहसीलदार की पत्नी का बलात्कार…

चार दिन पहले क्राइम ब्रांच की टीम गुजरात के अमरेली से उसके बड़े भाई महेंद्र सोनी को गिरफ्तार किया था, तब जीतू सोनी राजकोट स्थित एक फार्म हाउस से भाग गया था. इसके बाद क्राइम ब्रांच की छह टीमों ने शनिवार की रात अलग-अलग जगहों पर छापे मारे. इस दौरान जीतू सोनी को अमरोली के आसपास एक फार्म हाउस से गिरफ्तार किया गया है. क्राइम ब्रांच की टीम आरोपित को लेकर आज रविवार को 1 बजे इंदौर पहुँच चुकी है. – डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र

CM SHIVRAJ ने MP के 77 नगरीय निकायों के वार्डों के विस्तार में लगाई रोक, पढ़िए

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Tagged