ऑटो

अर्जेंटीना फेडरल पुलिस ने रॉयल एनफील्ड हिमालयन को अपने बेड़े में शामिल किया

अर्जेंटीना फेडरल पुलिस ने रॉयल एनफील्ड हिमालयन को अपने बेड़े में शामिल किया
x
अर्जेंटीना फेडरल पुलिस ने रॉयल एनफील्ड हिमालयन को अपने बेड़े में शामिल किया Auto Desk : अर्जेंटीना फेडरल पुलिस ने रॉयल एनफील्ड हिमालयन

Auto Desk : अर्जेंटीना फेडरल पुलिस ने रॉयल एनफील्ड हिमालयन मोटरसाइकिल को अपने बेड़े में शामिल किया है।

बाइक को नीले रंग में चित्रित किया गया है और पुलिस बल की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुसार थोड़ा संशोधित किया गया है।एक विशेष नीले रंग के अलावा, बाइक में पुलिस रोशनी के साथ एक पीए सिस्टम मिलता है। अर्जेंटीना पुलिस के बेड़े में शामिल हिमालयन बाइक की संख्या फिलहाल ज्ञात नहीं है।मामूली कॉस्मेटिक और गौण संशोधनों के अलावा, बाइक पर कोई अन्य विशेष संशोधन नहीं किया गया है हिमालयन स्रोतों में 411 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है जिसमें एसओएचसी की विशेषता है।

भारतीय-कल्पना मॉडल में, यह इंजन 6500 आरपीएम पर 24.3 बीएचपी की शक्ति और 4000-4500 आरपीएम पर 32 एनएम टॉर्क देने के लिए जिम्मेदार है।ट्रांसमिशन विकल्प एक 5-स्पीड यूनिट है .

अर्जेंटीना पुलिस बल को दी गई इकाइयाँ आरई की नवीनतम स्थानीय असेंबली इकाई से बाहर निकलने की संभावना है, जिसका उद्घाटन कुछ दिनों पहले किया गया था।

यह कैंपाना, ब्यूनस आयर्स में स्थित है। कंपनी ने अर्जेंटीना में अपने स्थानीय संचालन के लिए ग्रुपो सिम्पा के साथ भागीदारी की है। ग्रुपो सिम्पा RE का स्थानीय वितरक है।अर्जेंटीना RE के आधुनिक इतिहास में भी पहला देश है जो आरई बाइक को इकट्ठा करेगा और उत्पादन करेगा।

प्लांट तीन आरई मॉडल: हिमालयन, इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 के संयोजन के लिए जिम्मेदार होगा रॉयल एनफील्ड(RE) के सीईओ विनोद के दासरी ने अर्जेंटीना की सुविधा की घोषणा के बारे में बात करते हुए कहा, “बढ़ती मांग को पूरा करने और महत्वपूर्ण बाजार लाभ हासिल करने के लिए एक रणनीतिक दृष्टिकोण के साथ, हम स्थानीय विधानसभा की स्थापना के लिए अपनी योजनाओं का अनुसरण कर रहे हैं।

एशिया प्रशांत क्षेत्र और पूरे दक्षिण अमेरिका में विशिष्ट बाजारों में इकाइयाँ। इनमें से पहले में, हम अर्जेंटीना में पहले सीकेडी विधानसभा संयंत्र की घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं। ”

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story