राष्ट्रीय

रीवा की रहने वाली पूजा को उसके ही बड़े पापा की लड़की ने वेब मूवी की शॉर्ट फिल्म में किरदार बताकर करा दी शादी, छह महीने बाद लड़की के साथ हो रहा कुछ ऐसा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:09 AM GMT
रीवा की रहने वाली पूजा को उसके ही बड़े पापा की लड़की ने वेब मूवी की शॉर्ट फिल्म में किरदार बताकर करा दी शादी, छह महीने बाद लड़की के साथ हो रहा कुछ ऐसा...
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

भोपाल। कमला नगर थाना क्षेत्र स्थित भद्भदा में 23वीं बटालियन के पुलिसकर्मी की बेटी को शॉर्ट फिल्म में रोल दिलाने का कहकर धोखाधड़ी और अड़ीबाजी का मामला सामने आया है। दरअसल, पुलिसकर्मी के सगे बड़े भाई की बेटी ने ही पूरी वारदात को अपने भाई और दो रिश्तेदारों के साथ अंजाम दिया। उसने कहा कि तुम्हें वेब मूवी में शॉर्ट फिल्म में किरदार निभाना है। इससे तुम्हे नौकरी आसानी से मिल जाएगी। आरोपी उसे नाश्ते में नशीला पदार्थ खिलाकर आर्य समाज मंदिर ले गए और वहां शॉर्ट फिल्म का रोल बताकर वरमाला कराते हुए शादी की सारी रस्म कर दी। अब उक्त वीडियो को दिखाकर जालसाज पीड़िता और उसके पिता को धमका रहे हैं। पुलिस ने उक्त मामले में महिला समेत चार लोगों पर धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीम भी रीवा और सीधी के लिए रवाना हो गई है।

लिस के अनुसार 21 साल की युवती 23वीं बटालियन भदभदा में रहती है। वह बीएससी फाइनल ईयर की छात्रा है। उसने पुलिस को शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि उसकी ताऊ की बेटी पूजा शर्मा का उसके घर आना जाना है। मूलतरू रीवा की रहने वाली पूजा ने कहा था कि मेरे मामा का लड़का प्रकाश शर्मा एक शॉर्ट वेब फिल्म बना रहा है। उसमें एक छोटा सा रोल है। यदि वह रोल करूगी तो मुझे नौकरी मिलने में असानी होगी। पीड़िता ने कहा था कि मैं मम्मी पापा से एक बार पूछ तो लूं। पूजा ने कहा था कि ठीक है पहले सीन देख तो ले और उससे कहा था कि आधार कार्ड समेत दसवीं की मार्कशीट की जरूरत पड़ेगी। फिल्म बनाने वाले यह देखना चाहते हैं कि तुम बालिग हो या नहीं।

कॉलेज जाते समय रोका पीड़िता का कहना है कि 1 मार्च 2019 को वह कॉलेज जाने के लिए निकल थीए तभी उसे पूजा शर्मा उसके बड़े भाई राजेंद्र शर्मा और उनके मामा का बेटा प्रकाश शर्मा और उसके छोटे भाई सत्यप्रकाश शर्मा ने रोक लिया था। कार बिठाने के बाद कहा कि चलों कुछ नाश्ता कर लेते हैं। नाश्ता करने के बाद वह सीधे नेहरू नगर स्थित आर्य समाज मंदिर पहुंचे थे। कैमरे के सामने वरमाला पीड़िता का कहना है कि नाश्ता करते ही उसे चक्कर आने लगे थे और घबराहट हो रही थी। प्रकाश शर्मा ने कहा था कि शॉर्ट मूवी का रोल यह है कि तुम्हारी और मेरी शादी का सीन फिल्माना है। इसके बाद आरोपियों ने वीडियो कैमरे के सामने फिल्म का रोल बताते हुए शादी कर ली। शादी होने के बाद पूजा ने उसे आधार कार्ड और मार्कशीट लौटा दी थी। शादी की बात सुनते ही धमकियां पीड़िता के माता.पिता उसकी शादी करना चाहते थे। यह बात जब प्रकाश शर्मा को पता लगी तो उसने पीड़िता और उसके पिता को धमकाना शुरू कर दिया। वह कहने लगा कि हमारी शादी पहले ही हो चुकी है। माता.पिता के पूछने पर पीड़िता ने सारी घटना के बारे में बताया था। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया।

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story