राष्ट्रीय

उत्तराखंड में एक दूसरे से मिलीं योगी-मोदी की बहनें, PM Modi की बहन ने ऋषिकेश जाकर नीलकंठ महादेव के दर्शन किए

उत्तराखंड में एक दूसरे से मिलीं योगी-मोदी की बहनें, PM Modi की बहन ने ऋषिकेश जाकर नीलकंठ महादेव के दर्शन किए
x
प्रधान मंत्री मोदी और मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ की बहनें एक दूसरे से मिलीं

Yogi-Modi's sisters met each other in Uttarakhand: राष्ट्रसेवा में व्यस्त प्रधान मंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ अपने परिवारों से ज्यादा नहीं मिल पाते लेकिन दोनों के परिवारों ने एक दूसरे से मुलाकात जरूर कर ली है. सोशल मीडिया में पीएम मोदी और सीएम योगी की बहनों के मिलन की तस्वीर छाई हुई है.

पीएम मोदी की छोटी बहन बसंती बेन और सीएम योगी की बड़ी बहन शशि देवी उत्तराखंड में आपस में मिलीं। बसंती बेन अपने परिवार के साथ उत्तराखंड के ऋषिकेश गई थीं जहां उन्होंने सीएम योगी की बहन शशि देवी से मुलाकात की और एक दूसरे के गले लगकर तस्वीर खिंचाई।

एक दूसरे से मिलीं मोदी-योगी की बहनें

पीएम मोदी की छोटी बहन बसंती बेन अपने पति और कुछ रिश्तेदारों के साथ उत्तराखंड के गांव कोथार में मौजूद प्रसिद्द नीलकंठ महादेव मंदिर और भुवनेश्वरी देवी मंदिर गईं थीं. मंदिर से लौटते वक़्त वे यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की बड़ी बहन की दुकान में रुकीं। दोनों ने एक दूसरे को गले लगा लिया और एक साथ कुछ वक़्त बिताया। इस दौरान बंसती बेन ने शशि देवी की जीवनशैली की तारीफ की. इन दोनों नेताओं के परिवार अख़बार की सुर्ख़ियों से दूर रहते हैं.

गांव में छोटी सी दुकान चलाती हैं सीएम योगी की बहन

परिवारवाद की राजनीति करने वाले कभी इस बात को समझ नहीं सकते हैं. एक राज्य के सीएम होने के बावजूद योगी आदित्यनाथ की बड़ी बहन उत्तराखंड के कोथार गांव में मां भुवनेश्वरी प्रसाद भंडार के नाम से एक दुकान लगाती हैं। सीएम योगी ने कम उम्र में ही धर्म और राष्ट्र के लिए अपने परिवार, सुख, और माया का त्याग कर दिया था. वे भले ही यूपी के सीएम हैं लेकिन उनका परिवार सामान्य जीवन जीता है.

Next Story