राष्ट्रीय

पैसेंजर के मोबाइल में महिला ने देखा Bomber शब्द तो हंगामा मचाया, Indigo Flight 6 घंटे डिले हो गई

पैसेंजर के मोबाइल में महिला ने देखा Bomber शब्द तो हंगामा मचाया, Indigo Flight 6 घंटे डिले हो गई
x
Indigo flight Delay By 6 Hours: बाद में पता चला युवक अपनी गर्लफ्रेंड से चैट कर रहा था

Indigo Flight Delay By 6 Hours Because Of WhatsApp Chat: रविवार को मेंगलुरु से मुंबई के लिए रवाना होने वाली Indigo Flight 6 घंटे डिले हो गई. क्योंकि एक महिला पैसेंजर ने दूसरे यात्री के मोबाइल में बॉम्बर शब्द पढ़ लिया था. महिला को लगा उसके बगल में बैठा यात्री प्लेन को बम से उड़ाने वाला है और इसी लिए वह व्हाट्सऐप में चैट कर रहा है।

महिला ने चैट में 'Bomber" शब्द पढ़ा, उसे लगा अब ये लड़का प्लेन को उड़ा देगा। मैसेज देखने के बाद उस महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया, वह बॉम्ब-बॉम्ब चिल्लाने लगी और उस युवक के बारे में क्रू मेंबर्स से शिकायत करने लगी. प्लेन में बॉम्ब होने की खबर मिलने के बाद पुलिस विमान के अंदर गई और सभी यात्रियों के सामान की चेकिंग हुई. लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। बाद में जब उस व्यक्ति से पूछताछ हुई तो पता चला वह तो अपनी गर्लफ्रेंड से चैट कर रहा था.

Bomber शब्द पढ़ा तो डर गई

पता चला है कि इंडिगो विमान में बैठी महिला ने जब अपने बगल में बैठे युवक के मोबाइल में व्हाट्सऐप चैट देखी तो उसमे बॉम्ब लिखा हुआ था. उसने हल्ला मचाना शुरू कर दिया और उस युवक को आतंकवादी बता दिया। इस चक्कर में पुलिस को सभी पैसेंजर्स की चेकिंग करनी पड़ी जिसे इंडिगो की मेंगलुरु से मुंबई जाने वाली फ्लाइट 6 घंटे लेट हो गई. सभी पैसेंजर को विमान से नीचे उतारकर तलाशी ली गई और जब कुछ नहीं मिला तो सभी 185 यात्रियों को वापस प्लेन में बैठाया गया.

बंदा सिर्फ गर्लफ्रेंड से चैट कर रहा था

जिस लड़के के ऊपर बॉम्ब से प्लेन को उडा देने के आरोप लगा वो बेचारा सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड से चैट कर रहा था. उसने अपनी प्रेमिका की तारीफ में बॉम्ब या बॉम्बर शब्द का इस्तेमाल किया होगा। लेकिन महिला को लगा वह प्लेन को बॉब्म से उड़ाने वाला है.

Next Story