राष्ट्रीय

महिला ने लूडो में खुद की बाजी लगाई और हार गई! फिर वो हुआ जो किसी पति के साथ नहीं होना चाहिए

महिला ने लूडो में खुद की बाजी लगाई और हार गई! फिर वो हुआ जो किसी पति के साथ नहीं होना चाहिए
x
Woman bets herself in Ludo and loses: खुद का दांव लगाने वाली महिला ने हारने के बाद अपने पति को फोन किया और कहा- अब कभी यहां मत आना मैं मकान मालिक की हो गई हूं

Woman bets herself in Ludo and loses: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने लूडो (Ludo) में खुद का दांव लगा दिया और हार गई. यह दावा महिला के पति ने किया है. उसने पुलिस में शिकायत लगाई है कि मेरी पत्नी को लूडो में दांव लगाने की आदत है. उसने इसी चक्कर में मेरे सारे पैसे बर्बाद कर दिए और जब कुछ नहीं बचा तो खुद को दांव लगाकर हार गई और मेरे मकान मालिक की हो गई.

पीड़ित पति दूसरे शहर में काम करता है और उसकी पत्नी प्रतापगढ़ में किराए के कमरे में रह कर सिर्फ लूडो और ताश खेलती है. किसने साथ? अपने मकान मालिक के साथ. जब महिला लूडो में अपने सारे पैसे और जेवरात हार गई तो खुद को दांव में लगा दिया और खुद को भी मकान मालिक के आगे हार गई.

फोन कर पति से कहा- अब यहां मत आना

खुद को लूडो में हारने के बाद महिला ने अपने अपने पति को फोन किया और कहा- मैं खुद को लूडो में हार गई हूं, घर के मकान मालिक ने मुझे जीत लिया है अब तुम यहां मत आना वरना ये लोग तुम्हे मार डालेंगे। परेशान पति अपनी शिकायत को लेकर पुलिस में गया

बाद में पत्नी पलट गई

इसके बाद पुलिस ने महिला से बात की, उसने कहा- मेरा पीटीआई झूठ बोल रहा है. वो मुझसे मारपीट करता है और मुझे पैसे भी नहीं देता। मैं दूसरे के घरों में जाकर काम करती हूं. खुद को दांव लगाने वाली महिला का नाम रन्नू है और उसका पति दिनेश है जो बेचारा दिल्ली में मजदूरी का काम करता है.

दिनेश को रविवार रात रन्नू का फोन आया. उसने कहा मैं लूडो में सब कुछ हार चुकी हूं, खुद को भी. अब मुझपर हक़ हमारे मकान मालिक का हो गया है तुम लौटकर कभी मत आना वरना मार दिए जाओगे।

मेरी पत्नी दिला दीजिये

पीड़ित पति पुलिस से गुहार लगा रहा है कि मेरी पत्नी को वापस लौटने में मदद करो. मेरी पत्नी मेरा फोन नहीं उठा रही है और जब मैंने मकान मालिक की मां से बात की तो उन्होंने कहा कि मेरा बेटा भी घर से गायब है. मेरे दो बच्चे हैं, मेरा घर बर्बाद हो जाएगा।

Next Story