राष्ट्रीय

पत्नी का तीन-तीन लोगों के साथ था Extra Marital Affair, पति नहीं कर सका बर्दाश्त, फिर कर डाला बड़ा कांड

पत्नी का तीन-तीन लोगों के साथ था Extra Marital Affair, पति नहीं कर सका बर्दाश्त, फिर कर डाला बड़ा कांड
x
पति-पत्नी का रिश्ता एक अनमोल रिश्ता होता है. बावजूद इसके कई लोग शादी के बंधन को तोड़ सारी मर्यादाओ का उल्लघन कर देते है.

गुरुग्राम (Gurugram News) : पति-पत्नी का रिश्ता एक अनमोल रिश्ता होता है. बावजूद इसके कई लोग शादी के बंधन को तोड़ सारी मर्यादाओ का उल्लघन कर देते है. ऐसा ही एक मामला हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 50 में रहने वाले शख्स के साथ हुआ जिसने अपनी पत्नी के अफेयर से परेशान होकर खुद की लीला समाप्त कर ली.

जानकारी के मुताबिक शख्स ने फांसी लगाने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा. जिसमे उसने जिक्र करते हुए लिखा की उसकी पत्नी के तीन-तीन मर्दो के साथ अवैध सम्बन्ध है. ऐसे में उसने अपने पत्नी को कई बार समझाने का प्रयास किया लेकिन उसकी पत्नी ने कभी उसकी बात नहीं सुनी. पत्नी के अफेयर से परेशान होकर मै तनाव में रहता हूँ. ऐसे में मै अपनी ही लीला समाप्त करने जा रहा हूँ.

मिली जानकारी के मुताबिक शख्स अखिलेश गुरुग्राम के एक निजी स्कूल में सुपरवाइजर का काम करता था. वह अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता था लेकिन पत्नी अवैध मर्दो से संबंध रखती थी. पुलिस को मिली सुसाइड नोट में पत्नी की काली करतूत का सारा जिक्र किया गया है.

परिवार ने लगाया आरोप

अखिलेश की मौत के बाद उनके परिजनों ने बताया की उन्होंने महिला को कई बार समझाया लेकिन महिला अपने करतूत से बाज नहीं आ रही थी. परिवार वालो ने महिला पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. मृतक के भाई ने आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा की महिला के साथ उसकी माँ भी उतनी ही जिम्मेदार है. दोनों ने मेरे भाई को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया था. बता दे की पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है.


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story