राष्ट्रीय

पत्नी की अपील; सर! मेरे पति को अब 'Work from Office' करवाओ, ये दिनभर खाना खाते हैं, पढ़ें हर्ष गोयनका का जवाब...

पत्नी की अपील; सर! मेरे पति को अब Work from Office करवाओ, ये दिनभर खाना खाते हैं, पढ़ें हर्ष गोयनका का जवाब...
x

उद्योगपति हर्ष गोयनका ट्वीट 

भारत के उद्योगपति हर्ष गोयनका अक्सर अपने ट्वीट को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. अब उन्होंने अपने कर्मचारी की पत्नी का लेटर शेयर किया है.

भारत के उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) अपने ट्वीट को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. वे अपनी हर बात को ट्वीट के माध्यम से बेबाकी से लोगों के सामने रखते हैं. अब उन्होंने एक कर्मचारी के पत्नी का लेटर शेयर किया है. जिसे लेकर वो खुद कंफ्यूज हैं कि इसका जवाब क्या दें.

हर्ष गोयनका ने अपने इस पोस्ट में अपने यहां के कर्मचारी के पत्नी का वह लेटर लोगों के बीच साझा किया है, जिसमें पत्नी द्वारा पति को वर्क फ्रॉम ऑफिस के लिए मांग की गई है. उद्योगपति हर्ष गोयनका के इस पोस्ट का लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आइए जानते हैं क्या किया है हर्ष गोयनका ने पोस्ट.

क्या पोस्ट किया है हर्ष गोयनका ने



भारत के दिग्गज उद्योगपति हर्ष गोयनका ने अपने यहां के एक कर्माचारी के पत्नी के लेटर को ट्विटर पर सबके साथ साझा किया है. उन्होंने इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा मैं इसका जवाब कैसे दूं मुझे नहीं पता.

इस लेटर में कर्माचारी के पत्नी ने हर्ष गोयनका को लिखा है कि डियर सर, मै आपके यहां के कर्मचारी मनोज की पत्नी हूं. मैं आपसे अपील करती हूं की कृपा अब ऑफिस वर्क फ्रॉम ऑफिस (Work From Office) करें. वह कोविड वैक्सीन (COVID-19 Vaccine) के दोनों डोज ले चुके हैं और कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह से ध्यान रखते हैं.

अगर वर्क फ्रॉम होम जारी रहा था कुछ समय के बाद हमारी शादी टूट जाएगी. वह दिन में दस बार कॉफी पीते हैं, अलग-अलग कमरों में रहते है और जब कुछ उथल पुथल करके रखते हैं, इसके अलावा वह लगातार खाना मांगते है. मैने उन्हें काम के कॉल्स के दौरान सोते देखा है. मेरे पास पहले से ही दो बच्चे हैं जिनका मुझे ख्याल रख्नना होता है. कृप्या मेरे विवेक का ख्याल रखें और मेरी मदद करें.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story