राष्ट्रीय

रुबिका लियाकत ने ABP न्यूज़ से इस्तीफा क्यों दिया? Rubika Liyaquat अब किस News Channel में दिखेंगी?

रुबिका लियाकत ने ABP न्यूज़ से इस्तीफा क्यों दिया? Rubika Liyaquat अब किस News Channel में दिखेंगी?
x
Why Rubika Liaquat resign from ABP News: रुबिका लियाकत ने एबीपी न्यूज़ क्यों छोड़ा?

रुबिका लियाकत एबीपी न्यूज़ मामला: फेमस लीड एंकर रुबिका लियाकत ने ABP News चैनल से इस्तीफा दे दिया है. 2018 से अबतक ABP के साथ काम कर रहीं Rubika Liyaquat ने नौकरी क्यों छोड़ी ये हर कोई जानना चाहता है. रुबिका के फैंस ये जानना चाहते हैं कि जब उनका करियर बिलकुल पीक टाइम में चल रहा था तो ऐसे में उन्होंने अपनी नौकरी क्यों छोड़ दी?

सोशल मीडिया में कुछ लोग रुबिका लियाकत का ABP न्यूज़ छोड़ने पर मजाक भी उड़ा रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि रुबिका लियाकत ने BJP छोड़ दी है, तो कुछ का कहना है कि उन्हें धक्के मारकर ABP न्यूज़ चैनल से हटाया गया है. हालांकि रुबिका ने अबतक AVP न्यूज़ छोड़ने की असली वजह नहीं बताई है.

रुबिका लियाकत ने ABP न्यूज़ से इस्तीफा क्यों दिया?

Why Rubika Liyaquat Resigns From ABP: अनाधिकारिक रिपोर्ट की मानें तो रुबिका लियाकत अब एक उद्यमी बनने की सोच रही हैं. वो खुद का बिज़नेस स्टैब्लिश करना चाहती हैं. लेकिन ये रिपोर्ट सच नहीं लगती क्योंकी सुधीर चौधरी के Zee News छोड़ते वक़्त भी ऐसी ही अफवाह उडी थीं.

दूसरी रिपोर्ट्स कहती हैं कि रुबिका लियाकत ने इसी लिए ABP News से इस्तीफा दिया क्योंकी उनकी सैलरी हाईक नहीं हो रही थी और इसी दौरान किसी दूसरे न्यूज़ चैनल ने उन्हें और अच्छी सैलरी पैकेज वाला ऑफर दे दिया है. यह एक नया चैनल है जो जनता तक खुद को पहुंचना चाहता है. उन्हें इस समय रुबिका लियाकत से बड़ा चेहरा और क्या ही मिलता?

Rubika Liyaquat Education

रुबिका लियाकत ने मुंबई यूनिवर्सिटी से Mass Communication की पढाई की है, वह जोधपुर से ताल्लुख रखती हैं और उन्होंने 2007 से पत्रकारिता Live India चैनल से की थी. इसके बाद वह News 24 में गेन और बाद में Zee News ज्वाइन कर लिया। 2018 में वह ABP के साथ जुड़ गईं और जून 2023 में उन्होंने वहां से भी इस्तीफा दे दिया।

Next Story