राष्ट्रीय

Goldy Brar और Lawrence Bishnoi ने Sidhu Moose Wala की हत्या क्यों करवाई? पूरा किस्सा समझ लीजिये

Goldy Brar और Lawrence Bishnoi ने Sidhu Moose Wala की हत्या क्यों करवाई? पूरा किस्सा समझ लीजिये
x
What was the Revelry of Sidhu Muse Wala with Goldy Brar, why did Goldy Brar get Sidhu Muse Wala killed सिद्धू मूसे वाला की गोल्डी बरार से क्या दुश्मनी थी, गोल्डी बरार ने सिद्धू मुसे वाला की हत्या क्यों करवाई

Sidhu Moose Wala Goldy Brar Revelry: बीते रविवार को मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की सरेराह हत्या कर दी जाती है, शनिवार को ही उनकी सुरक्षा में लगे गार्ड्स को हटाया जाता है और अलगे ही दिन 7 गैंगस्टर्स द्वारा मूसेवाला पर 30 राउंड गोलियां चलाकर उन्हें बेरहमी से मार डाला जाता है. हत्या के कुछ देर बाद ही कनाडियन गैंगस्टर गोल्डी बरार ट्वीट करते हुए मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेता है और इस हत्या की साज़िश रचने वाले का पता चलने के बाद भी पंजाब पुलिस और भारत सरकार हाथ में हाथ धरे बैठी रहती है.


सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गैंगस्टर गोल्डी बरार (Goldy Brar) अपना जुर्म कबूल करने के बाद भी कनाडा जैसे देश में आज़ाद घूम रहा है, सवाल ये है कि भारत सरकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या के जिम्मेदार को पकड़ क्यों नहीं रही है, सरकार चाहे तो कनाडा के राष्ट्रपति से कह कर गोल्डी बरार को अरेस्ट करवाकर भारत ला सकती है?

गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या क्यों करवाई

Why Goldy Brar Killed Sidhu Moose Wala: मूसे वाला की हत्या के बाद कनाडा में बैठे कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ट्वीट करते हुए इस निर्मम हत्या की जिम्मेदारी दी, उसने मूसे वाला की हत्या करवाने की बात कबूल करते हुए लिखा कि

राम राम, सभी भाइयों को सत श्री अकाल, उस सिद्धू मूसे वाला का काम हो गया, इसकी जिम्मेदारी मै गोल्ड़ी बरार, सचिन बिश्नोई (Sachin Bishnoi) लारेंस बिश्नोई ग्रुप, लेते हैं. इसका नाम मेरे भाई विक्की मिड्डुखेहरा (Vicky Middukhehra) और गुरताल बरार (Gurtal Brar)के कत्ल में शामिल था फिर भी पुलिस ने कोई कर्रवाई नहीं की, मेरे भाई अंकित भादू (Ankit Bhadu) के एनकउंटर में भी इसका हाथ था. ये हमारे खिलाफ चल रहा था, दिल्ली पुलिस ने इसका नाम मिडिया के सामने रखा फिर भी अपनी पावर के चलते यह खुद को बचा लेता था.

Goldy Brar Tweet About Sidhu Moose Wala Hindi Translation


लारेंस ग्रुप ने भी ट्ववीट कर मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली

लॉरेंस गैंग ने फेसबुक में लिखा कि 'राम राम भाई सबको...आज जो सिद्धू मूसेवाला का कत्ल हुआ है, उसकी जिम्मेदारी मैं और मेरा भाई गोल्डी बरार लेता है। लोग हमें...जो भी कहें लेकिन इसने हमारे भाई विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या में मदद की थी। हमने अपने भाई का बदला ले लिया है। मैंने इसे जयपुर से कॉल करके कहा था कि तुमने गलत किया है। इसने मुझे कहा था कि मैं किसी की परवाह नहीं करता, तुम जो कर सकते हो कर लो। मैं भी हथियार लोड करके रखता हूं। और आज हमने अपने भाई विक्की का इंसाफ ले लिया है। ये तो अभी शुरुआत है...जो भी इस कत्ल में शामिल थे, वे तैयार रहें...आज हमने सबके भ्रम दूर कर दिए हैं

Lawrence Group Post About Sidhu Moose Wala




विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या से सिद्धू मूसे वाला का क्या कनेक्शन था

Sidhu Moose wala Vicky Middukhehra Connection


Who Was Vicky Middukhehra : विक्की मिड्डूखेड़ा हत्याकांड में सिद्धू मूसे वाला का नाम सामने आया था, विक्की मिड्डूखेड़ा अकाली दल का नेता था, और पंजाबी म्यूसिक इंडस्ट्री में विक्की मिड्डूखेड़ा का दबदबा था, जिसका लॉरेंस विश्नोई गैंग और गोल्डी बरार से अच्छे नाते थे. 7 अगस्त 2021 को विक्रम सिंह उर्फ़ विक्की मिड्डूखेड़ा की सरेराह हत्या की गई थी। ऐसा आरोप था कि विक्की मिड्डूखेड़ा हत्याकांड के पीछे मूसेवाला का भी हाथ था.

क्या विक्की मिड्डूखेड़ा मर्डर के पीछे सिद्धू मूसेवाला का हाथ था

Did Sidhu Moose Wala Killed Vicky Middukhehra:लारेंस ग्रुप और गोल्डी बरार का कहना है की विक्की मिड्डूखेड़ा में सिद्धू मूसेवाला का हाथ था, जब लारेंस ग्रुप ने विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या के बाद सिद्धू को फोन लगाकर कहा था कि उसने गलत कर दिया है तो मूसेवाला ने कहा था मुझे किसी की परवाह नहीं है, मैं भी हथियार लोड करके रखता हूं, विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या के बाद गोल्डी बरार और लारेंस ग्रुप ने सोशल मिडिया में इसका बदला लेने की धमकी भी दी थी.

गोल्डी बरार को भारत सरकार गिरफ्तार क्यों नहीं करती

कौन है गोल्डी बरार (Goldy Brar Kaun Hai) (Who Is Goldy Brar)


Why Indian government Is Not Arresting Goldie Barr: गोल्डी बरार का असल नाम सतिंदर सिंह है, वो कनाडा में बैठकर भारत में अपने गैंग को कण्ट्रोल करता है, उसने सिद्धू मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है. गोल्डी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुरलाल सिंह पहलवान की हत्या के मामले में मुख्य संदिग्ध था, यह भारत सरकार की मोस्ट वांटेड क्रिमिनल की लिस्ट में टॉप पर है. गोल्डी बराड़ गिरोह के सरगना लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी भी है. वो कनाडा में रहता है इस लिए भारत सरकार के कंट्रोल से बाहर है, हालाँकि उसके ट्ववीट के बाद भारत सरकार कनाडियन सरकार से इस मामले में जरूर बात करने की कोशिश करेगी

लारेंस बिश्नोई कौन है (Who is Laurence Bishnoi)


गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई राजस्थान के अजमेर जेल में बंद है, उसपर 50 से ज़्यादा गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं, वो जेल में रहने के बाद भी अपना ग्रुप कंट्रोल करता है, वह जेल में रहकर फिरौती, मर्डर, किडनैपिंग और सुपारी लेकर हत्या करवाने का काम करता है. और अपने गुनाहों को फ़ेकबुक में कबूल कर लेता है. उसे जिंदगीभर जेल में ही रहना है. इसी लिए वो लगातार अपराध करता है।

सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे कौन है

Who Are the killers of Sidhu Moose wala: इस हत्या के पीछे गोल्डी बरार और लारेंस विश्नोई है, मूसेवाला की हत्या इन्ही दोनों ने मिलकर की है, मूसे वाला की हत्या करने के लिए 7 लोग 2 कारों से आए थे, जिनमे से एक ने 30 राउंड गोलियां चलाई जिसमे मूसेवाला के शरीर में 12 गोलियां लगीं और उनके साथियों को भी गोलियां लगीं लेकिन वो जिन्दा बच गए, जिन लोगों ने मूसेवाला पर गोलियां चलाई वो भाग निकले और पुलिस के पहुंच से बाहर हैं.

Next Story