राष्ट्रीय

कौन है TMC MP Mahua Moitra? जिनकी निजी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है

TMC MP Mahua Moitra
x

 TMC MP Mahua Moitra

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) सोशल मीडिया में तेजी से ट्रेंड कर रही है.

Mahua Moitra Private Photos Viral: तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) सोशल मीडिया में तेजी से ट्रेंड कर रही है. Mahua Moitra चर्चे में तब आ गई जब भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने तृणमूल कांग्रेस की सांसद पर बड़ा आरोप लगाया है. महुआ मोइत्रा पर संसद में सवाल पूछने के लिए पैसे लेने का आरोप लगाया है.

Mahua Moitra Kaun Hai

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. TMC MP Mahua Moitra का जन्म कोलकाता में हुआ था. हायर एजुकेशन करने के बाद वो अमेरिका चली गई थी. लंदन में पढाई के बाद ही वो बैंक में नौकरी करने लगी. इसके बाद वो वाइस प्रसिडेंट भी बन गई. नौकरी छोड़ने के बाद राजनीती में कदम रखते ही Mahua Moitra छोड़कर बंगाल की राजनीति से जुड़ने का फैसला किया।

2016 विधानसभा चुनाव में करीमपुर सीट से चुनाव लड़ी और जीत हासिल की। इसके बाद साल 2019 में महुआ पहली बार टीएमसी के टिकट पर लोकसभा पहुंची। उन्होंने भाजपा के कल्याण चौबे को 63 हजार मतों से हराया था.


टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) की निजी तस्वीर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) के साथ वायरल ही रही है. साथ ही सिगार पीते सांसद महुआ मोइत्रा (TMC MP Mahua Moitra) नजर आ रही है. तस्वीरो को लेकर साफ़ पता चल रहा है की तस्वीरो से छेड़छाड़ फोटोशॉप के माध्यम से की गई है. खैर Mahua Moitra ने कहा की 'मैं धूम्रपान कभी नहीं करती हूँ. मैंने बस यूँ की मजाक के तौर पर पोज दिया था. वैसे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कौन क्या बोल रहा है.

Next Story