राष्ट्रीय

कौन है Leena Manimekalai जिसने माँ काली का किया अपमान! हाथ में सिगरेट और LGBT का झंडा दिखाया

कौन है Leena Manimekalai जिसने माँ काली का किया अपमान! हाथ में सिगरेट और LGBT का झंडा दिखाया
x
Kaali Documentary Controversy: लीना मणिमेकलई नाम की एक वामपंथी फिल्म मेकर ने एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है जिसकी स्क्रींनिंग कनाडा फिल्म फेस्ट में हुई है, इस फिल्म में हिन्दू देवी माता काली को सिगरेट पीते और LGBG का झंडा लिए दिखाया गया है

Kaali Poster Controversy: भारत में जहां पैगम्बर मुहम्मद के नामपर सरेआम लोगों का गला काटा जा रहा है वहीं हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करने का सिलसिला नहीं थम रहा. लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) नाम की एक वामपंथी फिल्म मेकर ने एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है जिसकी स्क्रींनिंग कनाडा फिल्म फेस्ट में हुई है, इस फिल्म में हिन्दू देवी माता काली को सिगरेट पीते और LGBG का झंडा लिए दिखाया गया है.

Leena Manimekalai ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म को प्रमोट करने के लिए सोशल मिडिया में काली नामकी डॉक्यूमेंट्री फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमे देवी काली का रूप लिए एक एक्ट्रेस सिगरेट पी रही है और उसके हाथ में LGBT का झंडा है। Leena Manimekalai का ऐसा करने के पीछे मकसद साफ़ है, हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करना और अपनी सोच से बनी घटिया डॉक्यूमेंट्री को प्रमोट करना।

देवी काली के हाथ में सिगरेट

जिस देश में नबी की गुस्ताखी पर सिर कलम कर दिया जा रहा है. सिखों के गुरुओं की बेअदबी के नामपर हत्या हो रही है उसी हिंदुस्तान में हिन्दुओं के देवी-देवताओं का अपमान किया जा रहा है. और इस घटिया एजेंडे को फ्रीडम ऑफ़ स्पीच और फ्रीडम ऑफ़ एक्सप्रेशन का नाम दिया जाता है.

लोगों ने कहा अब नहीं सहेंगे

जब Leena Manimekalai ने अपनी डॉक्यूमेंट्री से जुड़ा पोस्ट किया तो हिन्दू समुदाय के लोग गुस्सा हो गए, लोगों गृहमंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री मोदी से अपील करनी शुरू कर दी कि इस मनहूस फिल्म डायरेक्टर को तुरंत गिरफ्तार कर लिया जाए. खैर लीना मणिमेकलई नाम की थर्ड क्लास फिल्म मेकर जो चाहती थी उसका मकसद पूरा हो गया. पूरे देश में Kaali Documentary की चर्चा होने लगी. फ्री में प्रमोशन हो गया.

देवी-देवताओं का अपमान अब बर्दाश्त नहीं

सोशल मिडिया में लोगों ने काली डॉक्यूमेंट्री बनाने वाली फिल्म मेकर ऑफ़ प्रोड्यूसर Asha Ponnachan को लताड़ना शुरू कर दिया। Leena Manimekalai ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि- आज आगा खान संग्रहालय में अपनी हालिया फिल्म के लॉन्च के बारे में बताते हुए बेहद रोमांचित हूं। फिल्म का 6 मिनट का एक अंश, "काली" आज आगा खान संग्रहालय के "रिदम्स ऑफ कनाडा" के हिस्से के रूप में दिखाया जाएगा, जो कनाडा की संस्कृति के विविध टेपेस्ट्री का जश्न मनाते हुए एक सप्ताह तक चलने वाला महोत्सव है। उत्सव के दौरान कार्यक्रम और संग्रहालय की स्थायी संग्रह गैलरी में प्रवेश निःशुल्क है।

काली माता का अपमान कर प्रमोशन कर रही

Leena Manimekalai ने अपनी थर्ड क्लास डोक्युमेंट्री का प्रमोशन करने के लिए हिन्दुओं की पुज्य्नीय देवी माँ कालिका का अपमान किया है. हो सकता है ऐसा करने के बाद उसके ऊपर FIR हो जाए तो कोर्ट में पेश होने के बाद फ्रीडम ऑफ़ एक्सप्रेशन बता कर जज साहेब उसे रिहा कर दें. क्योंकि इतिहास से लेकर अबतक यही तो होता आया है. उस हर शख्स को रिहा किया गया है जिसने हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान किया है. क्योंकि हिंदुओं की भावनाओं के लिए भारत में कोई जगह नहीं है. हां Leena Manimekalai ने किसी दूसरे मजहब पर या उनके खुदा, रब्बा पर ऐसा पोस्टर बनाया होता तो फिल्म मेकर की जान खतरे में पड़ जाती या चली भी जाती।

कौन है लीना मणिमेकलई

Who Is Leena Manimekalai: कुछ भी नहीं है. सिर्फ एक घटिया फिल्म मेकर है और इससे ज़्यादा कुछ हो भी नहीं सकती, और न ही इसके बारे में जानने की जरूरत है। क्यों किसी ऐसे को फेमस करें जो जिसे हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने में मजा आता है. इतना जान लीजिये कि Leena Manimekalai एक वामपंथी है जो भारत की दुष्प्रचारक है. ऐसे ही लोगों को अर्बन नक्सल कहा जाता है। मतलब शहरी नक्सलवादी।

Next Story