राष्ट्रीय

Where Is Goldy Brar: गोल्डी बराड़ कहां छिपा है, लोकेशन मिल गई

Where Is Goldy Brar: गोल्डी बराड़ कहां छिपा है, लोकेशन मिल गई
x
Where Is Goldy Brar: गोल्डी बराड़ और लारेंस बिश्नोई ने ही मिलकर Siddhu Moosewala की हत्या करवाई थी

Where Is Goldy Brar: सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या कराने वाला आरोपी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) को अबतक पंजाब पुलिस नहीं पकड़ पाई है. क्योंकी वो कनाडा में रहता है. लेकिन पंजाब पुलिस गोल्डी तक पहुंच पाए या नहीं मगर उसके दुश्मन गैंग्स के गंस्टर्स जरूर गोल्डी तक पहुंच गए थे. इसी लिए उसे अपनी लोकेशन बदलनी पड़ी.

खबर है कि गोल्डी बराड़ ने अपना बदल लिया है और कनाडा छोड़कर US के कलिफ़ोर्निया में छिप गया है. देश की सुरक्षा एजेंसियों के हवाले से जानकारी सामने आई है कि गोल्डी बराड़ अपनी जान बचाने के लिए कलिफ़ोर्निया में राजनितिक शरण ले रहा है.

गोल्डी अमेरिका भाग गया

जांच एजेंसियों और पुलिस के साथ-साथ गोल्डी बराड़ को उसके दुश्मन गैंग्स के गैंगस्टर ढूढं रहे हैं. जिसमे से एक गैंग का नाम बंबीहा है. जब सिद्धू मूसेवाला की हत्या का इल्जाम गोल्डी ने खुद पर लिया था तब उसने ट्वीट कर मूसेवाला को बंबीहा गैंग का मेंबर बताया था. जिसके बाद बंबीहा गैंग ने ट्वीट कर कहा था कि- हमारा मूसेवाला से कोई कनेक्शन नहीं था लेकिन तुमने उसे बंबीहा का समझकर मारा है इसी लिए सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला तो हम लेंगे।

कहां है गोल्डी बराड़

Where Is Goldy Brar: कहा जा रहा रहा है कि गोल्डी बराड़ अपनी जान बचाकर कलिफ़ोर्निया पहुँच गया है. जहां कुछ लोग उसे राजनितिक शरण दे रहे हैं. US में किसी को रानीतिक शरण तब मिलती है जब वो खुद को बेगुनाह साबित करे और यह सिद्ध कर दे कि उसे न्याय नहीं मिल रहा और उसपर जुल्म हो रहा है.

पुलिस का कहना है कि यह सब गोल्डी की चाल है ताकि उसे कनाडा की सरकार भारत के हवाले न कर पाए. अगर वो कैलिफोर्निया में कोई छोटा-मोटा क्राइम कर देता है तो उसे वहीं जेल में भेज दिया जाएगा और उसे भारत डिपोर्ट नहीं किया जाएगा

Next Story