राष्ट्रीय

अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन कहां है? माफिया परिवार के बाकी सदस्य किधर हैं?

अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन कहां है? माफिया परिवार के बाकी सदस्य किधर हैं?
x
Where is Atiq Ahmed's wife Shaista Parveen: अतीक अहमद के परिवार में कौन-कौन है और कहां हैं?

Atiq Ahmed's Family: माफिया ब्रदर्स अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या कर दी गई. अतीक की हत्या से 2 दिन पहले उसके गैंगस्टर बेटे असद अहमद और उसके शूटर साथी गुलाम को यूपी STF ने झांसी में मार गिराया था. लेकिन असद की अम्मी और अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) का कोई पता ठिकाना नहीं है. ना तो वह अपने मरे हुए बेटे का आखिरी बार चेहरा देखने के लिए पहुंची और ना ही अपने शोहर अतीक अहमद की मिट्ठी में शामिल हो पाई.

यूपी पुलिस अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) की तलाश कर रही है. शाइस्ता परवीन फरार है. यूपी के इस गैंगस्टर फैमिली में मर्द से लेकर औरत हर कोई अपने क्रिमिनल रिकॉर्ड्स के लिए बदमान है.

कहां है अतीक अहमद की पत्नी

Where Is Atiq Ahmed's Wife: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन तभी से फरार है जब से उसके बेटे असद ने अपने साथियों के साथ मिलकर उमेश पाल सहित दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी. पुलिस जब उसके घर पहुंची तो शाइस्ता परवीन और उसका गैंगस्टर बेटा असद अहमद फरार हो चुके थे.

उमेश पाल की 24 अप्रैल को हत्या कर दी गई थी. तभी से शाइस्ता परवीन और अन्य आरोपी फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस ने उमेश पाल मर्डर के एक आरोपी अरबाज को 27 फरवरी के दिन एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया, 6 मार्च को दूसरे आरोपी विजय उर्फ़ उस्मान चौधरी का एनकाउंटर हो गया. 13 अप्रैल को असद अहमद और गुलाम का झाँसी में एनकाउंटर हुआ.

अतीक अहमद के परिवार में कौन कौन हैं और कहां हैं?

अतीक अहमद और उसकी बीवी शाइस्ता परवीन के कुल 5 बेटे थे, जिसमे से एक असद अहमद का उपेश पाल हत्याकांड मामले में एनकाउंटर हो गया. अतीक का दूसरा बेटा अली अहमद नैनी जेल में है, उमर अहमद अपहरण के केस में जेल में है और बाकी दो बेटे बाल सुधार गृह में हैं

अतीक अहमद की बहन नूरी और उसकी दो बेटियां सहित अशरफ अहमद की पत्नी जैनब फरार हैं. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अतीक अहमद की हत्या के बाद उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन सरेंडर कर सकती है. लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि जब वह अपने बेटे के जनाजे तक में नहीं आई तो वह अपने पति के मरने पर कभी सरेंडर नहीं करेगी।




Next Story