राष्ट्रीय

कहां है अमृतपाल? हर दिन नई लोकेशन और तस्वीरें मिल रहीं फिर भी पुलिस की पकड़ से बाहर

कहां है अमृतपाल? हर दिन नई लोकेशन और तस्वीरें मिल रहीं फिर भी पुलिस की पकड़ से बाहर
x
Where is Amritpal: भगोड़े अमृतपाल का ताजा वीडियो सामने आया है, जिसमे वह छाता लेकर पैदल चल रहा है

Where is Amritpal: पंजाब पुलिस द्वारा वारिस पंजाब दे (Waris Punjab De) के चीफ और ISI से ट्रेंड खालिस्तानी अमृतपाल सिंह के खिलाफ शुरू किए गए ऑपरेशन को 6 दिन बीत चुके हैं. फिर भी अमृतपाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. हर दिन Amritpal Singh की नई लोकेशन और तस्वीरें सामने आ रही हैं फिर भी पुलिस उसतक पहुंच नहीं पा रही है. ऐसा माना जा रहा है कि अमृतपाल पुलिस से एक कदम आगे चल रहा है.

अमृतपाल का एक ताजा वीडियो सामने आया है जिसमे वो पैदल छाता लिए चल रहा है. उसे कुरुक्षेत्र में देखा गया है और शक है कि वह उत्तराखंड भाग गया है।

अमृतपाल का ISI से कनेक्शन

पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि अमृतपाल का सीधा कनेक्शन ISI से है. वह पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी और आतंकी ट्रेनिंग सेंटर ISI के इशारों में काम कर रहा है. दुबई से पंजाब आना, यहां नशा मुक्ति केंद्र शुरू करना ये सब ISI का प्लान था. कहा जा रहा है कि ISI से जुड़े लोग अभी भी उसे गुपचुप तरीके से सुरक्षा दे रहे हैं.

सेना से निकाले हुए सैनिकों की सेना बना रहा था

अमृतपाल ने जल्लूपुर खेड़ा में फायरिंग रेंज बनाई थी. जिसमे युवाओं को हथियार चलाने की ट्रेनिंग दी जा रही थी.. ट्रेनिंग देने के लिए उसने पूर्व सैनकों को काम पर रखा हुआ था जिन्हे बुरे बर्ताव के कारण सेना से निकाल दिया गया था. पुलिस ने अमृतपाल की सेना को ट्रेनिंग देने वाले दो पूर्व फौजियों की पहचान कर ली है. जिसमे 19 सिख बटालियन के रिटायर्ड वरिंदर सिंह और थर्ड आर्म्ड पंजाब के तलविंदर सिंह है. पुलिस ने दोनों के आर्म लाइसेंस रद्द कर दिए हैं.

कहां है अमृतपाल सिंह

CCTV फुटेज में अमृतपाल को शाहाबाद के बाद कुरुक्षेत्र के पीपली बस स्टैंड में देखा गया है. वह पपलप्रीत के साथ छाता लेकर जा रहा है. यहीं से उत्तराखंड और यूपी के लिए बस जाती हैं. पुलिस को शक है कि वह उत्तराखंड से नेपाल भाग सकता है. इसी लिए नेपाल बॉर्डर और उत्तराखंड में हाई अलर्ट कर दिया गया है.


Next Story