राष्ट्रीय

WhatsApp Cashback Offer: वॉट्सएप का यूजर्स के लिए बड़ा अपडेट, हर एक पेमेंट में मिलेगा 33 रुपये तक कैशबैक

WhatsApp Cashback Offer: वॉट्सएप का यूजर्स के लिए बड़ा अपडेट, हर एक पेमेंट में मिलेगा 33 रुपये तक कैशबैक
x
वॉट्सएप का यूजर्स के लिए बड़ा अपडेट, हर एक पेमेंट में मिलेगा 33 रुपये तक कैशबैक! Big update for WhatsApp users, cashback up to Rs 33 will be available in every payment

Big update for WhatsApp users, cashback up to Rs 33 will be available in every payment: वॉट्सएप (WhatsApp) दुनिया का सबसे बड़ा मैसेंजर प्लेटफ्रॉम है. बता दे की व्हाट्सएप ने कुछ साल पहले ही अपने यूजर्स के लिए ऑनलाइन पेमेंट की सुविधा शुरू की थी. हाल ही में खबर आ रही है की व्हाट्सएप अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कैशबैक की सुविधा बनाने जा रहा है. Google Pe और PhonePe जैसे डिजिटल पेमेंट प्लेटफ्रॉम को मात देने के लिए व्हाट्सएप ने पूरी तरह से कसर कस ली है. व्हाट्सएप के पेमेंट गेटवे का फायदा लाखो लोग उठा रहे है. इस बच्च व्हाट्सएप ग्राहकों को ऑनलाइन पेमेंट के लिए कैशबैक की सुविधा दे रहा है.

WhatsApp यूजर्स को देगा इतना cashback

Big update for WhatsApp users, cashback up to Rs 33 will be available in every payment, जानकारी की मुताबिक अपने यूजर्स को व्हाट्सएप कैशबैक की सुविधा देने के लिए 33 रुपये तक कैशबैक देने की तैयारी कर रहा है.

Big update for WhatsApp users, cashback up to Rs 33 will be available in every payment

बता दे की वॉट्सएप ने कैशबैक की सुविधा हर व्यक्ति के लिए दी है. जानकारी के मुताबिक यदि यूजर्स 1 रुपये से कम पैसा भेज रहा है तो भी उसे अच्छा खासा Cashback दिया जाएगा.


Next Story