राष्ट्रीय

कांग्रेस के हंगामे पर पीएम मोदी क्या बोले?

कांग्रेस के हंगामे पर पीएम मोदी क्या बोले?
x
पीएम मोदी मंगलवार को दिल्ली में नए बीजेपी दफ्तर का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे.

PM Modi on Congress: बीते 4 दिन से कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियां लोकसभा में संसद की कार्रवाई को आगे नहीं बढ़ने दे रही हैं. हर रोज़ विपक्षी नेता राहुल गांधी वाले मुद्दे को लेकर नया बखेड़ा बना रहे हैं. उधर अडानी मामले में भी JPC की मांग को लेकर ससंद की कार्रवाई अटक जाती है.

इस पूरे बवाल के पीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया आई है. मंगलवार को पीएम मोदी दिल्ली में नए बीजेपी कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए गए थे. इसी दौरान उन्होंने विपक्ष और खासकर कांग्रेस के खिलाफ स्टेटमेंट दिया।

पीएम मोदी ने विपक्षी पर क्या कहा

पीएम मोदी ने दिल्ली बीजेपी के नए दफ्तर का उद्घाटन करते हुए कहा- इस कार्यालय की आत्मा हमारा कार्यकर्ता है। यह सिर्फ भवन का विस्तार नहीं, हर एक कार्यकर्ता के सपनों का विस्तार है।

इसके बाद उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर कमेंट किया, उन्हने कहा-

जो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, उन पर जब एजेंसियां कार्रवाई करती हैं तो एजेंसियों पर हमला किया जाता है। जब कोर्ट कोई फैसला सुनाता है तो कोर्ट पर सवाल उठाया जाता है। कुछ दलों ने मिलकर भ्रष्टाचारी बचाओ अभियान छेड़ा हुआ है।

जब भाजपा आती है तब भ्रष्टाचार भागता है। प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग (PMLA) के तहत कांग्रेस की सरकार (2004-2014) में 5000 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की गई। इसी एक्ट के तहत भाजपा ने पिछले 9 सालों में 1 लाख 10 हजार करोड़ रुपए से अधिक संपत्ति जब्त की है। आज देश में लोग भ्रष्टाचार पर चोट से खुश हैं। देशवासी समझता है कि भ्रष्टाचार रुकेगा तभी देश आगे बढ़ेगा, लेकिन कुछ राजनीतिक दलों को इससे दिक्कत है। बीजेपी केवल चुनाव लड़ने और जीतने तक सिमित नहीं है, बल्कि बीजेपी एक व्यवस्था है, एक विचार है, एक संगठन, आंदोलन है, बीजेपी बदलाव की प्राणशक्ति है.


Next Story