राष्ट्रीय

West Bengal: छात्रा को डांटने पर समुदाय विशेष के लोगों ने महिला टीचर को कर दिया निर्वस्त्र, 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

West Bengal: छात्रा को डांटने पर समुदाय विशेष के लोगों ने महिला टीचर को कर दिया निर्वस्त्र, 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
x
Bengal teacher stripped naked: पश्मिच बंगाल में अल्पसंख्यक समुदाय की छात्रा को डांटने पर महिला टीचर को कर दिया निर्वस्त्र।

Teacher assaulted and stripped by Muslim mob: स्कूल में पढ़ाने वाली एक महिला टीचर (Woman Teacher) को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने स्कूल में घुस कर न सिर्फ मारपीट कि बल्कि उसे निर्वस्त्र कर दिया। यह मामला पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दिनाजपुर के हिली थाना क्षेत्र अंतर्गत त्रिमोहिनी प्रताप चंद्र हाईस्कूल (Trimohini Pratap Chandra High School) की बताई जा रही है।

9वीं कक्षा की छात्रा को लगाई थी डांट

जानकारी के तहत स्कूल टीचर ने 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक अल्पसंख्यक समुदाय की छात्रा को क्लास में पढ़ाई के लिए डांट लगाई थी। जिस पर छात्रा के घर के लोग स्कूल में घुस गए और महिला टीचर के साथ अमानवीय व्यवहार किया।

35 लोगों पर मामला दर्ज

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस बल तुरंत मौके पर पहुंचा और मामले को शांत करवाया। महिला टीचर के साथ अमानवीय व्यवहार करने वाले 35 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है, जिसमें से 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सड़क पर उतरा शिक्षक समुदाय

महिला टीचर के साथ हुई बदसलूकी की वजह से स्थानीय लोगों में गुस्सा देखने को मिला। लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

अब तो लगने लगा डर

इस मामले में पीड़ित महिला टीचर ने कहा कि छात्रा को अनुशासन में रखने के लिए उसके कान खींचकर डांट दिया था। ऐसी घटना मेरे साथ पहले कभी नहीं हुई। मुझे अब डर लग रहा है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story