राष्ट्रीय

Weather Updates : इन राज्यों में आंधी-तूफान के साथ बारिश के आसार : IMD

Weather update: Rain in these states along with thunder-storm : IMD Weather Updates : मंगलवार को भारत के मौसम विभाग (IMD) द्वारा भारत के कई हिस्सों में में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश के साथ आंधी-तूफान की भविष्यवाणी की गई है। 

Weather Updates : मंगलवार को भारत के मौसम विभाग (IMD) द्वारा भारत के कई हिस्सों में में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश के साथ आंधी-तूफान की भविष्यवाणी की गई है।

यहाँ बारिश के आसार :

IMD के अनुसार दिल्ली, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, शामली, नगर, हापुड़, गढ़मुक्तेश्वर, गुरुग्राम और आसपास के क्षेत्रों में अलग-अलग हिस्सों में बारिश की संभावना है ।

पूर्वानुमान केंद्र, नई दिल्ली (RWFC, New Delhi) ने ट्वीट कर जानकारी दी की अगले कुछ घंटो के दौरान हरियाणा के होडल, औरंगाबाद, पलवल और उत्तर प्रदेश के खुर्जा, बरसाना और राजस्थान के नदबई और अन्य आसपास के क्षेत्रों में 10-20 किमी प्रति घंटे की हवा की गति के साथ हल्की बारिश की भविष्यवाणी की।

बताया जा रहा है की हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ 10-20 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने से पूरी दिल्ली, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर, शामली, नगर, हापुड़, गढ़मुक्तेश्वर, गुरुग्राम और आसपास के इलाकों में बारिश होगी।

Next Story