राष्ट्रीय

Weather Report: मौसम विभाग की बड़ी भविष्यवाणी, दो-तीन दिन के अंदर भारी बारिश की संभावना

Weather Report: मौसम विभाग की बड़ी भविष्यवाणी, दो-तीन दिन के अंदर भारी बारिश की संभावना
x
Weather Report: मौसम विभाग की बड़ी भविष्यवाणी दो-तीन दिन के अंदर भारी बारिश की संभावना ..Weather Report Today: देशभर में बढ़ रहे कोरोना काल के बीच जहां देश में लॉकडाउन लगाने की चर्चा चल रही है. इस बीच मौसम विभाग (Weather Department) ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. आपको बता दे की देशभर में तेज तपिश के बीच राहत की खबर आ रही है।

Weather Report: मौसम विभाग की बड़ी भविष्यवाणी दो-तीन दिन के अंदर भारी बारिश की संभावना

Weather Report Today: देशभर में बढ़ रहे कोरोना काल के बीच जहां देश में लॉकडाउन लगाने की चर्चा चल रही है. इस बीच मौसम विभाग (Weather Department) ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. आपको बता दे की देशभर में तेज तपिश के बीच राहत की खबर आ रही है।

Chief Justice Of India: Shri Justice Nuthalapati Venkata Ramana होंगे नए CJI, 24 अप्रैल से पदभार संभालेंगे

मौसम विभाग का अनुमान

मौसम विभाग ((Weather Department) का अनुमान है कि अफगानिस्तान से उठने वाले पश्चिमी विक्षोभ से हवा का रुख बदलेगा। इससे दो-तीन दिनों में उत्तर भारत के कुछ इलाकों में तेज हवा के साथ हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। अभी राजस्थान (Rajasthan Weather Report) और मध्यप्रदेश (Madhypradesh Weather Report) में जहां तापमान 40 डिग्री के आसपास बना हुआ है। वहीं, हरियाणा (Haryana Weather Report) में हल्के बादल छाए रहे।

World's highest Railway Bridge: Chenab Bridge, जम्मू-कश्मीर में दुनिया के सबसे ऊंचे रेलवे ब्रिज के दोनों सिरे जुड़े

मौसम विभाग (Weather Department) का कहना है कि एक अन्य पश्चिमी विक्षोभ उत्तर भारत (North India) में दाखिल होगा। इस सिस्टम की तीव्रता अधिक होने से प्रदेश में हवा का रुख बदल सकता है। पश्चिमी हवा चलने से से धीरे-धीरे तापमान में फिर बढ़ोतरी हो सकती है।

Next Story