राष्ट्रीय

Weather News: IMD की भविष्यवाणी, 13 से 17 मार्च तक बारिश के साथ गरज-चमक के साथ ओले गिरेंगे, देखे कही आपके इलाके का नाम तो नहीं...

Weather News
x

Weather News

India Weather News: एक बार फिर देश के कई इलाकों में बेमौसम बरसात देखने को मिल सकती है।

india weather update today: एक बार फिर देश के कई इलाकों में बेमौसम बरसात देखने को मिल सकती है। बताया कि मध्य, पूर्व और दक्षिण भारत के हिस्सों में बरसात हो सकती है। वहीं उत्तरी मैदान की तरफ भी हल्की बूंदाबांदी देखी जा सकती है।

india weather latest forecast बताए अनुमान के अनुसार मध्य, पूर्व और दक्षिण भारत में 13 मार्च से 18 मार्च के बीच बारिश देखने को मिल सकती है। इसके अलावा महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में ओले पड़ने की भी संभावना है। वहीं दक्षिणी मध्य प्रदेश, विदर्भ और मराठवाड़ा, तेलंगाना और उत्तरी कर्नाटक में गरज के साथ बिजली गिरने की संभावना है।


india weather latest news दिल्ली मौसम विभाग के मुताबिक 13 और 14 मार्च को दिल्ली में बादल छाने के साथ हल्की बारिश या बूंदाबांदी हो सकती है। वहीं 15 से 17 मार्च तक आसमान में बादल छाए रहेंगे। वहीं 18 मार्च को एक बार फिर हल्की बारिश या बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है।


दक्षिण पश्चिम राजस्थान, कच्छ, कोंकण और सौराष्ट्र में रविवार तो तापमान 37 से 38 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है। वहीं पश्चिमी राजस्थान , कर्नाटक, महाराष्ट्र, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और गोवा में 35 से 37 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

Next Story