राष्ट्रीय

गुजरात में अरविंद केजरीवाल के ऊपर फेंकी पानी की बोतल, राजकोट में गरबा कार्यक्रम में गए थे

गुजरात में अरविंद केजरीवाल के ऊपर फेंकी पानी की बोतल, राजकोट में गरबा कार्यक्रम में गए थे
x
Water bottle thrown at Arvind Kejriwal in Gujarat: राजकोट में गरबा कार्यकम में गए अरविन्द केजरीवाल के ऊपर किसी ने पानी की बोतल फेंक दी

Arvind Kejriwal Garba Rajkot: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर किसी ने पानी की बोतल फेंक दी. दिल्ली सीएम के ऊपर पानी की बोतल फेंकने वाले का पता पुलिस अबतक नहीं लगा पाई. जबकि इस घटना का वीडियो पूरे सोशल मिडिया में वायरल हो गया है. दरअसल केजरीवाल गुजरात के राजकोट में एक गरबा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. जहां उनके साथ ऐसी घटना हो गई.

केजरीवाल गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए दो दिन गुजरात दौरे पर गए हैं. पहले दिन वह राजकोट खोडलधाम मंदिर में गरबा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह गुजरात के आम आदमी पार्टी (AAP) के लोगों के साथ बात-चीत कर रहे हैं. इतने में किसी व्यक्ति ने उनपर बोतल फेंक दी.

अरविंद केजरीवाल पर फेंकी पानी की बोतल

Water bottle thrown at Arvind Kejriwal: अरविन्द केजरीवाल के ऊपर पानी की बोतल फेंकने की घटना वहीं हुई जहां लोग गरबा खेल रहे थे. भीड़ काफी ज़्यादा थी इसी लिए इस घटना के होने के बाद भी पुलिस ने कोई एक्शन लेना वाजिब नहीं समझा। इधर अरविन्द केजरीवाल ने भी बात का बतंगड़ नहीं बनाना। या यूँ कहें कि अपने ऊपर पानी की बोतल फेंके जाने के बाद भी वह शांत रहे.

पुलिस ने CCTV की मदद से ऐसा करने वाले की पहचान जानने की कोशिश की मगर, भीड़ में कुछ साफ़ दिखाई नहीं दिया। वीडियो में यह घटना इसी लिए रिकॉर्ड हुई क्योंकी AAP का कोई कार्यकता अरविन्द केजरीवाल का वीडियो बना रहा था. जिसमे बोतल फेंकने वाले का चहरा नहीं दिखाई दिया। हालांकि पानी की बोतल केजरीवाल के ऊपर नहीं गिरी।

Next Story