राष्ट्रीय

Virat Kohli: कप्तानी के बाद पहली बार खुलकर बोले विराट, धोनी को किया याद

Virat Kohli: कप्तानी के बाद पहली बार खुलकर बोले विराट, धोनी को किया याद
x
Virat Kohli Press Conference Video: रविवार के दिन विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ने के बाद पहली बार अपनी कैप्टेंसी पर खुलकर बात करते हुए दिखें हैं।

Virat Kohli Press Conference Video On His Captaincy And Ms Dhoni: पाकिस्तान के खिलाफ रविवार के दिन हार के खिलाफ विराट कोहली (Virat Kohli) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में पत्रकार के सवालों का जवाब देते कुछ ऐसा कहा जो जिसके बाद से हर कोई चौंका हुआ था. उन्होंने अपने फैंस को भावुक कर देने वाली बात कही

पत्रकार ने पूछा पिछले काफी दिनों से आपका बल्ला खामोश रहा और और हर जगह आपकी बुराई हुई। कई बड़े प्लेयर्स आपके सपोर्ट में दिखें थे, और बहुत से लोगों ने आपके बारे में भला-बुरा बोला। इस दौरान आपने खुद को कैसे संभाला?

विराट ने कहा, 'जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी तो मुझे सिर्फ एक इंसान का मैसेज आया। जिनके साथ मैंने खेला हुआ है पहले...वो हैं MS Dhoni. और बहुत लोगों के पास मेरा नंबर है, मतलब...TV पर बहुत लोग सजेशन देते हैं, टीवी पर लोगों के पास बोलने के लिए बहुत कुछ होता है, पर जिनके पास मेरा नंबर है, किसी का और मैसेज नहीं आया। तो एक रिस्पेक्ट जो एक कनेक्शन होता है किसी के साथ, वो जब सच्चा होता है, तो इस तरीके से होता है, क्योंकि दोनों तरफ से सिक्योरिटी होती है। न उनको मुझसे कुछ चाहिए, न मुझे उनसे कुछ चाहिए, और न मै कभी उनसे इनसिक्योर था और न वो कभी मुझसे इनसिक्योर थे. बस मैं इतना ही कह सकता हूं कि मैं यदि किसी के बारे में कुछ बोलना चाहता हूं तो मैं उससे खुद बात करता हूं। अगर आपको हेल्प भी करनी है किसी की। मतलब आप सजेशन पूरी दुनिया के आगे देंगे तो उसकी वैल्यू मेरे लिए कुछ नहीं है। अगर वो चीजें मेरे लिए हैं, मेरे इंप्रूवमेंट के लिए हैं, तो आप मुझसे आकर बोलिए।'

Virat Kohli India Vs Pakistan Press Conference Video/ Virat Kohli On His Captaincy:


फॉर्म पर लौटने का इंतजार कर रहे थे कोहली

कप्तानी छोड़ने के बाद कोहली पहली बार अपनी कैप्टेंसी (Virat Kohli On His Captaincy) को लेकर बोले हैं, कोहली की बातों के ऐसा लग रहा था जैसे वे काफी समय से कुछ कहना चाहते थे, या कहें अपनी भड़ास निकालना चाहते थे। और सही समय का इंतजार कर रहे थे। लेकिन उनका इशारा किस ओर यह क्लियर नहीं है।

पाकिस्तान के खिलाफ चला बल्ला

रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ पूर्व कप्तान विराट कोहली ने जबरजस्त पारी खेलते हुए 44 गेंदों में 60 रन बनाए थे। शानदार पारी खेलने के बावजूद भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story