राष्ट्रीय

CGW 2022 में सिल्वर जीतने वाले विकास ठाकुर ने मूसेवाला की स्टाइल में जाहिर की ख़ुशी, परफॉर्मेंस के पहले उन्ही के गाने सुने थे

CGW 2022 में सिल्वर जीतने वाले विकास ठाकुर ने मूसेवाला की स्टाइल में जाहिर की ख़ुशी, परफॉर्मेंस के पहले उन्ही के गाने सुने थे
x
Vikas Thakur Won Silver CGW 2022: Commonwealth Games 2022 में वेटलिफ्टर ने देश को सिल्वर मेडल जिताया है

Vikas Thakur Silver Medal CGW 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में देश को सिल्वर मेडल जीताने वाले विकास ठाकुर ने अपनी जीत का जश्न दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की स्टाइल में मनाया। Vikas Thakur ने CWG 2022 की वेट लिफ्टिंग कॉम्पिटिशन में मेंस 96Kg कैटेगरी में सिल्वर मेडल हासिल किया। मंगलवार को सिल्वर जीतने बाद विकास ख़ुशी से झूम उठे और सिद्धू मूसेवाला की स्टाइल में जीत की ख़ुशी मनाई।


Vikas Thakur ने CommonWealth Games में टोटल 346 किलो वजन उठाया। और इसी के साथ सिल्वर मेडल अपने लिए पक्का कर लिया।

सिल्वर जितने वाले विकास ठाकुर की सिद्धू को श्रद्धांजलि

मूसेवाला के फैंस को विकास ठाकुर का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि करोड़ों लोगों की तरह विकास ठाकुर भी मूसेवाला के बड़े वाले फैन हैं. जब सिद्धू की हत्या हुई थी तब विकास ठाकुर दो दिन तक रोए थे. उन्होंने खाना तक नहीं खाया था. इसी लिए अपनी तरफ से श्रद्धांजलि देने के लिए विकास ठाकुर ने जब सिल्वर मेडल जीता तो उसकी ख़ुशी की कोई सीमा नहीं रही और वह कूदते हुए हाथों को जांध में थप्पी दी मूसेवाला के अंदाज में हाथों को हवा में लहराया।

Vikas Thakur Tribute To Sidhu Moosewala Video


कॉम्पिटिशन से पहले उन्ही के गाने सुन रहे थे

सिल्वर मेडल जीतने के बाद विकास से जब मूसेवाला के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा- जब मेरी परफॉर्मेंस होनी थी तब में सिद्धू मूसेवाला के ही गाने सुन रहा था. मैंने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. जब उनकी हत्या हुई तो मैं खूब रोया, दो दिन तक खाना नहीं खाया। मैं कभी उनसे मिला नहीं मगर उनके गीत हमेशा साथ रहेंगे। अपनी परफॉर्मेंस देने से पहले मैं उनके गाने ही सुन रहा था.

CWG में पहले भी जीत चुके हैं सिल्वर

विकास ठाकुर ने CWG 2014 में भी सिल्वर मेडल जीता था और CWG 2018 में उन्हें ब्रॉन्ज़ मेडल मिला था. एक बार फिर CWG 2022 में उन्हें वेट लिफ्टिंग में सिल्वर मेडल मिला है.


Next Story