राष्ट्रीय

वीडियो: रेल ट्रैक में लड़का रील बना रहा था, पीछे से ट्रेन धक्का मारते हुए चली गई, खोपड़ी फट गई

वीडियो: रेल ट्रैक में लड़का रील बना रहा था, पीछे से ट्रेन धक्का मारते हुए चली गई, खोपड़ी फट गई
x
Rail Track Train Accident Viral Video: घटना तेलंगाना के हनुमाकोंडा जिले की बताई जा रही है, रील बनाते वक़्त एक लड़के को ट्रेन ने पीछे से ठोंक दिया

Telangana Train Accident Reel Video: रील बनाने के चक्कर में एक लड़के ने अपनी खोपड़ी फुड़वा ली, किसी कार से ठोकर खाकर नहीं बल्कि रेलगाड़ी के सामने आकर. रील के फील में बंदा इतना मगन था कि पीछे से आती हुई ट्रेन पर उसकी नज़र ही नहीं पड़ी. घटना तेलंगाना के हनुमाकोंडा जिले के काजीपेट रेलवे स्टेशन के पास की बताई जा रही है. जहां एक रील बनाने वाला लड़का हादसे का शिकार हो गया है

रील बनाते वक़्त ट्रेन ने ठोंका

घटना 4 सितंबर की है, 17 साल का अक्षय राज रील बनवाने के लिए रेलवे ट्रैक के पास गया था. उसको चाहिए था कि पीछे से ट्रेन गुजरे और वह सिर नीचे झुकाकर पैदल चलता रहे. अक्षय जेब में हाथ डाले पटरी के किनारे-किनारे चल रहा था, पीछे से ट्रेन आ रही थी. और जैसे ही ट्रेन अक्षय के पास पहुँचती है वह धाड़ से जमीन में गिर जाता है और रील बनने का कार्यक्रम यहीं खत्म हो जाता है.

अक्षय को लगा था कि ट्रेन तो पटरी में चलती है और वो तो पटरी के 6 इंच दूर है, ऐसे में ट्रेन भी करीब से निकल जाएगी और बढ़िया फील वाली रील बन जाएगी। लेकिन अक्षय को यह मालूम नहीं था कि ट्रेन भले पटरी में चलती है, उसके पाहिले पटरी में दौड़ते हैं लेकिन ट्रेन का इंजन और बोगी तो चौड़ा होता है.

ट्रेन आई और पीछे से ठोंककर निकल गई

11 वीं क्लास में पढ़ने वाले अक्षय की उम्र 17 साल है, गनीमत रही कि वह बच गया. ऐसे ज़्यादातर मामलों में मौत ही होती है. हाई-स्पीड ट्रेन की चपेट में आने से कोई कैसे बचेगा भला, लेकिन अक्षय बच गया. ट्रेन की पटरी में रील बनाने वाला वीडियो वायरल हो गया और उसके बाद अक्षय का दूसरा वीडियो भी वायरल हुआ जिसमे एक व्यक्ति उसकी फटी हुई खोपड़ी में मरहम पट्टी कर रहा है.


हालत गंभीर है

ट्रील बनाते वक़्त ट्रेन की चपेट में आने वाले अक्षय राज की हालत गंभीर है, उसकी इंटरनल ब्लीडिंग हुई है. और बाएं तरफ के हाथ पैर की हड्डी टूट गई है. उसे हैदराबाद हॉस्पिटल के लिए ट्रांसफर करना पड़ा है.

अक्षय का परिवार इलाज का खर्चा नहीं उठा सकता

TOI की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय और उसके दोस्त रेलवे ट्रैक में रील बनाने के लिए गए थे, जहां यह हादसा हुआ. अक्षय का भाई और मां दिहाड़ी मजदूर हैं जो रेलवे ट्रैक के पास वाडेपल्ली में रहते हैं. अक्षय के पिता की मौत हो चुकि है. अब अक्षय का इलाज बहुत महंगा होना है लेकिन परिवार के पास इतने पैसे नहीं है कि वो उसका अच्छी जगह इलाज करवा सकें।

Next Story