राष्ट्रीय

VIDEO: बिना टिकट और बड़ी ठाठ के साथ वंदेभारत ट्रेन में सफर कर रहे थे दरोगा साहेब, TTE ने सारी हेकड़ी निकाल दी

VIDEO: बिना टिकट और बड़ी ठाठ के साथ वंदेभारत ट्रेन में सफर कर रहे थे दरोगा साहेब, TTE ने सारी हेकड़ी निकाल दी
x
Vande Bharat Train Viral Video: यूपी के एक दरोगा और वंदेभारत ट्रेन के TTE के बीच की बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Vande Bharat Train Viral Video, Viral video of police inspector vs TTE in Vande Bharat Train, UP Police in Vande Bharat Express: उत्तर प्रदेश की पुलिस किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार यूपी के एक दरोगा और वंदेभारत ट्रेन के TTE के बीच की बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

वैसे तो बिना टिकट के ट्रेन में यात्रा करना दंडनीय अपराध होता है, पर लगता है ऐसा कृत्य यूपी पुलिस पर लागू नहीं होता है। बड़ी ठाठ बाट के साथ यूपी पुलिस के अधिकारी कर्मचारी किसी भी ट्रेन में बिना टिकट-रिज़र्वेशन के यात्रा करते हैं। लेकिन इस बार खाकी वालों ने वंदेभारत को भी नहीं छोड़ा। एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें यूपी पुलिस के दरोगा बिना टिकट न सिर्फ वंदेभारत ट्रेन में यात्रा करते हुए पकड़े जाते हैं, बल्कि टीटीई के साथ दरोगाई भी झाड़ते दिख रहें हैं। हालांकि TTE ने दरोगा साहेब की हेकड़ी भी निकाल दी है।

वंदे भारत ट्रेन में टिकट की जांच कर रहे TTE को एक वर्दी में एक दरोगा साहेब बड़े आराम से यात्रा करते हुए दिखे। सभी यात्रियों की तरह दरोगा जी से भी टिकट की मांग की गई, लेकिन वे तो बिना टिकट यात्रा कर रहें थे। डबल्यूटी वाले दरोगा साहब टिकट कैसे दिखा पाते, ऐसे में उन्होने टिकट की बजाय वर्दी की धौंस दिखानी शुरू कर दी। लेकिन टीटीई भी ऐसे ही कैसे जाने देते। दोनों के बीच बहस हुई। टीटीई ने नियम-कानून का गिनाया तो दरोगा साहेब इंटरसिटी एक्सप्रेस छूटने की वजह से वंदेभारत ट्रेन में सवार होने का हवाला दिया। वीडियो में TTE ने दरोगा को दूसरी ट्रेनों और बस का ऑप्शन बताते हुए दरोगा को जमकर फटकार लगाई और अगले स्टेशन पर उतरने की हिदायत दी। इसके बाद TTE का सख्त रुख देखकर दरोगा अगले स्टेशन पर ट्रेन से उतर गए। इस घटना को दरोगा साहब भूलना ही पसंद करेंगे।

देखें वंदेभारत ट्रेन में पुलिस दरोगा बनाम टीटीई का वायरल वीडियो

वीडियो को X पर घर के कलेश नामक अकाउंट द्वारा शेयर किया गया। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया ‘बिना टिकट यात्रा करने के कारण TTE और पुलिस अधिकारी के बीच मौखिक कलेश हो गया।’

Next Story