2021/04/rohit-sardana-death-news.jpg

मीडिया जगत को बड़ा झटका / देश के मशहूर न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना से भी संक्रमित थें

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
30 Apr 2021

Veteran Journalist and News anchor Rohit Sardana dies due to COVID-19 / नई दिल्ली. शुक्रवार को देश भर के मीडिया जगत को बड़ा झटका लगा है. देश के मशहूर न्यूज़ एंकर एवं वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. वे कुछ दिन पहले ही कोरोना से संक्रमित थें, कोरोना का इलाज चल रहा था लेकिन इस बीच उनका निधन हो गया.

उनकी मौत की खबर सुनते ही मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. पीएम नरेंद्र मोदी समेत देश भर के कई नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है. रोहित सरदाना देश के बड़े मीडिया संस्थानों में काम कर चुके थें. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने दुःख जताया 

पीएम मोदी ने दुःख जताते हुए ट्वीट किया है कि "रोहित सरदाना ने हमें बहुत जल्द छोड़ दिया. ऊर्जा से भरपूर, भारत की प्रगति और एक दयालु आत्मा के बारे में भावुक, रोहित कई लोगों द्वारा याद किया जाएगा. उनके असामयिक निधन ने मीडिया जगत में एक बहुत बड़ा शून्य छोड़ दिया है. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना. शांति."

नोएडा के अस्पताल में भर्ती किया गया था : 

रोहित सरदाना आज तक से जुड़े रहें, इसके पहले वे जी न्यूज़ में भी बतौर न्यूज़ एंकर काम कर चुके थें. उनके निधन के बाद आज तक मीडिया संस्थान से जुड़ीं चित्रा त्रिपाठी ने लिखा है कि ''हंसता-खेलता परिवार, दो छोटी बेटियाँ. उनके लिए इस दंगल को हारना नहीं था रोहित सरदाना जी. आज सुबह चार बजे नोएडा के निजी अस्पताल में ICU में आपको ले ज़ाया गया और दिन चढ़ने के साथ ये बहुत बुरी खबर. कुछ कहने को अब बचा ही नहीं.''

सुधीर चौधरी ने दुःख जताया

जी न्यूज़ के न्यूज़ एंकर एवं वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी ने लिखा कि अब से थोड़ी देर पहले हमारे साथी का फोन आया. उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे. हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी. ये भगवान की नाइंसाफ़ी है. ॐ शान्ति.

सीएम योगी ने शोक संवेदना दी

रोहित सरदाना के निधन पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जाताया. उन्होंने लिखा, ''वरिष्ठ पत्रकार श्री रोहित सरदाना जी का निधन अत्यंत दुःखद है. वह जनपक्षीय पत्रकारिता के अप्रतिम हस्ताक्षर थे. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि वह दिवंगत आत्मा को शान्ति व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. ॐ शांति''

SIGN UP FOR A NEWSLETTER