राष्ट्रीय

Vashikaran: अपने मन की लड़कियों को वश में करने का ये है टोटका, खबर पढ़ कांप उठेगी रूह

Vashikaran: अपने मन की लड़कियों को वश में करने का ये है टोटका, खबर पढ़ कांप उठेगी रूह
x
Vashikaran: अपने मन की लड़कियों को वश में करने का ये है टोटका, खबर पढ़ कांप उठेगी रूह ! This is the trick to control the girls of your mind, the soul will tremble after reading the news

Vashikaran: कई बार ऐसा होते है की हम जिस लड़की को चाहते है वो हमें मिल नहीं पाती है. लाख प्रेम का इज़हार करने के बाद भी वो हमारे प्यार में नहीं पड़ती है. अगर आप भी चाहती है की कोई लड़की आपके वश में हो जाये और आपकी हर बात माने तो इसके लिए आपको हम एक टोटका के बारे में बताने जा रहे है. चलिए जानते है वश करने के बारे में...

अगर आप किसी लड़की का वशीकरण करना चाहते हैं, मनचाही लड़की का प्यार पाना चाहते हैं, मनचाही लड़की को काबू में करना चाहते हैं या फिर मनचाही लड़की से अपने दिल की बात कहना चाहते हैं, या फिर आप उस लड़की को अपना गुलाम बनान चाहते हैं अथवा उससे कोई काम निकलवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले उस लड़की की फोटो लेनी है।

किसी भी दिन रात्रि के समय आप एकांत में बैठ जाए और घी का दीपक जला लें। साथ ही लड़की की फोटो को दीपक के पास रख दें और एक काले रंग का रूमाल में 100 ग्राम चावल, एक साबुत सुपारी रखकर उसकी एक पोटली बना लें। उसके बाद आप वशीकरण मंत्र का जप करें।

मंत्र या वस्यमं कुरू-कुरू स्वाहा, देवी देवायनी कुरू-कुरू स्वाहा।

इस वशीकरण मंत्र का उच्चारण आपको 21 बार करना है। और उस पोटली को लड़की के फोटो के ऊपर से नौ बार वार लेना है। उसके बाद फोटो को पोटली पर रखकर उसे किसी सुनसान स्थान पर रख आए। बहुत शीघ्र ही आपको उस लड़की के प्रेम की प्राप्ति हो जाएगी। आप कुछ ही दिनों में देखेंगे कि जो लड़की आपसे बात तो दूर आपकी शक्ल तक नहीं देखना चाहती थी, आप इग्नोर करती थी वह कैसे आपके लिए पल-पल तड़फ रही है और कैसे आपसे बात करने के लिए उत्सुक है, आपके पीछे पागल हो जाएगी और आपकी हर बात मानेगी।

(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। रीवा रियासत इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें)

Next Story