राष्ट्रीय

भैसों से टकराने के बाद रिपेयर हुई वंदे भारत ट्रेन, अगले दिन फिर वही कांड हो गया

भैसों से टकराने के बाद रिपेयर हुई वंदे भारत ट्रेन, अगले दिन फिर वही कांड हो गया
x
वंदे भारत ट्रेन फिर से मवेशियों से टकरा गई: इससे पहले भैंसों के झुंड से टकरा गई थी, इंजन के सामने का हिस्सा टूट गया था

Vande Bharat Train Collide Again: मुंबई से गांधीनगर के लिए शुरू हुई वंदे भारत ट्रेन के अच्छे दिन नहीं चल रहे हैं. दो दिन पहले खबर आई थी कि वंदे भारत ट्रेन भैंसो से टकरा गई, इस टक्कर से भैंस का तो मालूम नहीं मगर ट्रेन के इंजन का एक हिस्सा जरूर टूटकर अलग हो गया था. बाद में ट्रेन को रिपेयर करवाया गया. नया बोनट लगा लेकिन जैसे ही अगली ट्रिप के लिए ट्रेन रवाना हुई वही कांड दोहरा गया. वंदे भारत ट्रेन फिर से मवेशियों के झुंड से टकरा गई और सामने से पचक गई.


पहले भैस से टकरा कर टूटी, फिर रिपेयर हुई और अगले दिन फिर ठुक गई.

वंदे भारत ट्रेन गुरुवार को अहमदाबाद पहुंचने से पहले भैंसों के झुंड से टकरा गई टूट गई. फोटो सामने आई तो लोग बीजेपी से लेकर रेलवे, पीएम मोदी, मेक इन इंडिया सब को कोसने लगे. लोगों ने कहा भैंस के टकराने से ट्रेन टूटने का पहला है. इस घटना में 2 भैंसों की मौत हुई और उनके मालिक के खिलाफ FIR भी दर्ज हुई.

वंदे भारत फिर मवेशियों से टकरा गई

गुरुवार को हुई घटना के बाद ट्रेन के टूटे हिस्से को बदला गया, नया पार्ट लगाया गया. लेकिन अगले दिन जैसे ही ट्रेन रवाना हुई वही घटना वापस से घटित हो गई. वंदे भारत फिर से मवेशियों के झुंड से टकरा गई और सामने से तुचुक गई. और एक बार फिर से ट्रोल्स को मौका मिल गया.

गौरतलब है कि मुंबई से गांधी नगर के लिए चलाई गई वंदे भारत ट्रेन को अब जाकर एक हफ्ता हुआ है. पिछले दो दिन से ट्रेन लगातार मवेशियों से टकरा कर टूट रही है. पीएम मोदी ने इस ट्रेन को 30 सितम्बर के दिन हरी झंडी दिखाई थी.

Next Story