राष्ट्रीय

Uttarakhand : विधायक बंशीधर भगत की फिसली जुबान, विद्यार्थियों से कहा सरस्वती पटाओ, लक्ष्मी पटाओ

Uttarakhand : विधायक बंशीधर भगत की फिसली जुबान, विद्यार्थियों से कहा सरस्वती पटाओ, लक्ष्मी पटाओ
x
Bansidhar Bhagat Viral Video : उत्तराखंड के कालाढूंगी के विधायक बंशीधर भगत (Banshidhar Bhagat) के हिन्दू देवी देवताओं के बेहूदा बयान के बाद सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रहें हैं।

Bansidhar Bhagat Viral Video : उत्तराखंड के विधायक बंशीधर भगत (MLA Banshidhar Bhagat) की एक बार फिर जुबान फिसल गई और ऐसे फिसली की फिर लपलपाते ही गई और लगाम नहीं रख पाए. नेताजी ने महिला सशक्तिकरण पर भाषण देने के नाम पर फिर अपनी ऐसी-तैसी करवाई है। उन्होंने कार्य्रक्रम में हिन्दू देवी और देवताओं के लिए बेहूदे शब्दों का प्रयोग किया है। वीडियो वायरल (MLA Bansidhar Bhagat Viral Video) होने के बाद से सोशल मीडिया पर MLA Bansidhar Bhagat की किरकिरी हो रही है।

कहा सरस्वती पटाओ, लक्ष्मी पटाओ

भाषण देते हुए Bansidhar Bhagat ने कहा की अगर विद्या चाहिए तो सरस्वती को पटाओ, बल और बुद्धि के लिए दुर्गा को पटाओ, और धन के लिए लक्ष्मी को पटाओ। सब महिलाओं के पास है.

शंकर जी के पास नहीं है कपड़े-लत्ते

नेताजी यहीं नहीं रुके आगे कहा- आदमी के पास के क्या है, एक शंकर जी है जो की पहाड़ों में पड़े हुए हैं, उनके पास कपड़े-लत्ते नहीं हैं। गले में सांप पड़ा हुआ है और गंगा जी को अपने सर पर लेकर घूम रहें हैं। एक भगवान विष्णु हैं जो समुद्र की गहराइयों में छिपे हुए हैं। इस प्रकार भगवान ने स्वयं महिला सशक्तिकरण पहले ही कर दिया था।

Uttarakhand MLA Bansidhar Bhagat Viral Video :


कहां दे रहे थे भाषण

अंतर्राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर उत्तराखंड के हल्द्वानी (Haldwani) में एक निजी मैरिज गार्डेन में कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें कालाढूंगी के विधायक (Kaladhungi Vidhayak) बंसीधर भगत (Bansidhar Bhagat) भी बुलाये गए थे। जहां भाषण देते हुए जीभ और बुद्धि दोनों ही लड़खड़ा गई, और लड़खड़ाते ही गई।

नेताओं में कॉमेडियन बनने की चुलुक

इन दिनों कुछ नेताओं को अपने भाषण में कॉमेडियन बनने की चुलुक सी है. अपनी बात को सीधे तरीके से न बताकर चुटकुलों के माध्यम से काफी फूहड़ तरीके से बताते हैं। हर नेता अपनी छाप छोड़ने के लिए PM मोदी जैसा हूयमर दिखाना चाहता है, लेकिन ह्यूमर तो नहीं दिखता इज्जत का पोपट और अंदर का जोकर जरूर दिख जाता है.

Next Story