राष्ट्रीय

GOOD NEWS! बिन लिखित परीक्षा होगी होम गॉर्ड की भर्ती, बड़ा UPDATE आया सामने

GOOD NEWS! बिन लिखित परीक्षा होगी होम गॉर्ड की भर्ती, बड़ा UPDATE आया सामने
x
Uttarakhand Home Guard Bharti 2023: उत्तराखंड में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए गुड न्यूज़ सामने आ रही है।

Uttarakhand Home Guard Bharti 2023: उत्तराखंड में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए गुड न्यूज़ सामने आ रही है। उत्तराखंड में जल्द ही महिला होमगार्ड (Mahila Home Gaurd) के 330 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने वाली है।

Uttarakhand Home Guard Bharti 2023:

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार अब तक Uttarakhand Home Guard Bharti 2023 को लेकर Written Exam आयोजित कराने को लेकर असमंजस था। लेकिन ख़ास बात यह है की अधिकारियों ने यह निर्णय लिया गया कि भर्ती में लिखित परीक्षा नहीं होगी। केवल शारीरिक दक्षता (Physical Fitness) एवं शैक्षिक योग्यता के आधार पर इस बार Uttarakhand Home Guard Bharti 2023 में महिला होमगार्डों का चयन किया जाएगा।

बता दें की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिसंबर में रैतिक परेड में महिला होमगार्डों की भर्ती की घोषणा की थी। जानकारी के अनुसार उधम सिंह नगर, पिथौरागढ़, चंपावत, अल्मोड़ा, बागेश्वर, चमोली, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी और टिहरी जिले में एक-एक महिला प्लाटून होमगार्ड के पदों पर भर्ती कराने का निर्णय लिया गया है।

Uttarakhand Home Guard Bharti 2023 से जुडी जैसे ही कोई भी अपडेट सामने आती है तो हम आपके साथ साझा करेंगे।

Next Story