2021/04/Up_news.jpg

Uttar Pradesh : असलहा दिखाकर युवती के साथ गैंगरेप, फिर चप्पलों से पीटा बनाया वीडियो

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
16 Apr 2021

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) प्रदेश के रायबरेली (Raibaleri)से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही हैं। जहां एक लड़की ने पुलिस में शिकायत की है कि असलहा दिखाकर उसके साथ पहले गैंगरेप किया गया, फिर उसकी चप्पलों से पिटाई की और वीडियो बनाया गया। वीडियो में युवती ने इंसाफ की मांग की।

युवती की माने तो पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक ने उसे पहले प्रेमजाल में फंसाया। इस दौरान दो सालों तक वह उसका शारीरिक शोषण करता रहा। जब युवती ने शादी की बात की तो वह शादी से साफ मुकर गया। युवती ने जब पूरे मामले की शिकायत फरीदपुर थाने में की तो वहां फर्जी सुलहनामा के जरिए मामले को दबा दिया गया। युवती का आरोप है कि युवक ने उससे 60 हजार रूपए भी ऐंठ लिए हैं।

तो वहीं पुलिस में हुई शिकायत से गुस्साएं युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ असलहा लेकर उसके घर में एक दिन घुस आया। जहां उसने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। फिर उसकी सरेआम चप्पलों से पिटाई की। पिटाई का वीडियो वायरल हुआ। पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है। 

पुलिस यह है कहना

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया हैं। फिलहाल पुलिस को किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं मिली हैं। लिहाजा इसमें कोई मामला दर्ज नहीं हैं। 

Utter Pradesh News : असलहा दिखाकर युवती के साथ गैंगरेप, फिर चप्पलों से पीटा बनाया वीडियोNew Delhi : कोरोना और चुनाव साथ-साथ, चुनाव आयोग ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

जैकलीन फर्नाडिश ने शेयर की बोल्ड तस्वीर, दिखाया शरीर का निशान, तो फैंस बोले सलमान भाई का है दिल...

SIGN UP FOR A NEWSLETTER