राष्ट्रीय

Uninor Sim 2022: खुशखबरी! 10, 20 और 50 रूपए के रिचार्ज में जिंदगीभर मिलेगा रिचार्ज, जीवनभर नहीं बंद होगी सिम, सिम खरीदने के लिए लगी भीड़

Uninor Sim
x

Uninor Sim

Uninor Sim: रिलायंस जियो, एयरटेल, VI सहित देश में कई कंपनी मौजूद है.

Uninor Sim: रिलायंस जियो, एयरटेल, VI सहित देश में कई कंपनी मौजूद है. आज हम आपको ऐसी ही एक कंपनी के बारे में बताने जा रहे है जिसमे आपको इनकमिंग कॉल जारी रखने के लिए मंथली रिचार्ज का ऑप्शन देती है, हम जिस कंपनी की बात कर रहे है वो है यूनिकॉर्न (Uninor) टेलीकॉम कंपनी. Uninor कम्पनी में ग्राहकों को जिंदगीभर लाइफटाइम कॉलिंग मिलेगी.

इस बार यूनिनॉर से सबको हैरान कर दिया है. मात्र 10 रुपए का रिचार्ज कर आप अपने फोन का कॉलिंग जारी रख सकते हैं. हाल ही में यूनिनॉर टेलीकॉम ने आंध्र प्रदेश में अपने यूजर्स को ये सुविधा देना शुरू किया है। इस प्लान के तहत यूनिनॉर अपने यूजर्स को 10 रुपए के रिचार्ज पर 10 रुपए का लाइफटाइम टॉकटाइम ऑफर करती है। यानी इस टॉकटाइम की कोई वैलिडिटी नहीं होगी।

10 रुपए के रिचार्ज पर मिलेगा ऑफर इस प्लान के तहत कंपनी अपने यूजर्स को 10 रुपए के रिचार्ज पर 10 रुपए का लाइफटाइम टॉक टाइम दे रही है। अगर आप 20 रुपए का रिचार्ज करवाते हैं तो 20 रुपए का लाइफटाइम टॉकटाइम दे रहा है। अगर 50 रुपए का करवाते हैं तो 50 रुपए का लाइफटाइम टॉकटाइम मिलता है। जितने का रिचार्ज उतने का Talktime मिलने वाला है। इन सभी रिचार्ज की खासियत है कि इनकी कोई वैलिडिटी नहीं है।

इस ऑफर का लाभ पाने के लिए आपको बस एक बार इस प्लान को रिचार्ज करवाना है, जिसके बाद से प्लान के आपके फोन पर हमेशा जारी रहेगा। यानी जैसे ही आप इस प्लान को रिचार्ज करेंगे आपका टॉकटाइम शुरू हो जाएगी, जिसकी कोई वैलिडिटी नहीं है। कंपनी ने कहा है कि वो इसकी प्लान की शुरुआत आंध्र प्रदेश में कर चुकी है और यहां अपने कारोबार को फैलाना चाहती है। कंपनी यहां के 23 जिलों में अपना काम फैला चुकी है। कंपनी का कहना है कि वो धीरे-धीरे अपने विस्तार की तैयारी कर रही है।

नोट: वायरल हो रही इस खबर की हम पुष्टि नहीं करते है.

Next Story