राष्ट्रीय

Udaipur Live Update: नूपुर शर्मा के सपोर्टर का गला काटने वाले दोनों मुस्लिम आरोपी गिरफ्तार, पीएम मोदी के भी सर कलम की बात कही थी

Udaipur Live Update: नूपुर शर्मा के सपोर्टर का गला काटने वाले दोनों मुस्लिम आरोपी गिरफ्तार, पीएम मोदी के भी सर कलम की बात कही थी
x
Udaipur Live Update: नूपुर शर्मा का सपोर्ट करने वाले की हत्या: मृतक कपड़े सिलने का काम करता था, उसकी दुकान में दो मुस्लिम युवक आए और धारदार बका से उसका गला रेत दिया, शरीर में कई बार हथियार से हमला किया। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Udaipur Tailor Murder Live Update: राजस्थान के उदयपुर में दो मुस्लिम युवकों द्वारा एक कपड़े सिलने वाले दर्जी की हत्या कर दी गई. मृतक का सिर्फ इतना कसूर था कि उसके आठ साल के मासूम बेटे ने बीजेपी की सस्पेंडेड प्रवक्ता नूपुर शर्मा के सपोर्ट में मामूली सा स्टेट्स अपलोड किया था उस पोस्ट के बाद मृतक कन्हैयालाल तेली को जान से मारने की धमकी मिलने लगी थी जिसके बाद उसने पुलिस में शिकायत भी लिखवाई थी मगर मंगलवार को कुछ मुसलमान उसकी दुकान में घुसे और पीछे से पकड़कर कन्हैयालाल का गला रेत दिया। आरोपियों ने बकायदे पूरे वारदात का वीडियो भी बनाया था। इसी वीडियो में उन्होंने पीएम मोदी के सर कलम करने की भी बात कही थी।

दोनों आरोपी गिरफ्तार, बवाल के बाद इंटरनेट सेवाएं बंद

वारदात का वीडियो सामने आते ही पूरे इलाके में बवाल मच गया है. हालात तनावपूर्ण हो गए हैं. पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए दोनों आरोपियों को राजसमंद जिले के भीमा गाँव से गिरफ्तार भी कर लिया है. लेकिन बवाल बढ़ता ही जा रहा है. विरोध में हिन्दू संगठन सड़कों पर उतर आए हैं, जगह जगह विरोध प्रदर्शन हो रहें हैं. दुकाने बंद कराई जा रही है. पुलिस ने एहतियातन 24 घंटे के लिए जिले भर की इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी है. इधर, सीएम गहलोत आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की बात कर रहें हैं और शान्ति की अपील कर रहें हैं.

नूपुर शर्मा का सपोर्ट करने पर मार डाला

कन्हैया लाल तेली की उम्र सिर्फ 40 साल थी, वो पेशे से एक टेलर थे. बीते कई दिनों से उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थीं. उन्होंने पुलिस से नामजद आरोपियों की शिकायत भी की थी. लेकिन उदयपुर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। और अब मंगलवार को दिन दहाड़े कन्हैयालाल की दुकान में घुसकर मुस्लिम हत्यारों ने उनका गला रेत दिया, शरीर में कई बार तलवार से प्रहार किया जिससे कन्हैयालाल की मौत हो गई.

इस भयावह घटना का वीडियो भी इंटरनेट में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे साफ़ दिखाई दे रहा है कि कन्हैयालाल तेली अपनी दुकान में काम कर रहे हैं. अचानक से पीछे की तरह टोपी पहले दाढ़ी वाला एक आरोपी उनके पीछे आता है और तलवार से बार-बार हमला करने लगता है। उसके बाद कन्हैयालाल का गला काट देता है. जबकि दूसरा आरोपी पूरे वारदात को कैमरे में कैद कर रहा है.

कपडे का नाप देने के बहाने दुकान में घुसे थे

उदयपुर के धानमंडी के भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान चलाने वाले कन्हैयालाल तेली के आठ वर्षीय बेटे ने ने 10 दिन पहले I Support Nupur Sharma वाली पोस्ट अपने स्टेट्स में अपडेट की थी. तभी से पिता कन्हैयालाल को जान से मारने की धमकी मिलने लगी थी. मंगलवार दोपहर 2 बजे के करीब दो मुस्लिम हत्यारे उनकी दुकान में कपड़े का नाप देने के बहाने आते हैं और पीछे से हमला करके उनका गला काट डालते हैं. कन्हैयालाल के शरीर में तलवार से मारने से दर्जनों ज़ख्म है. कन्हैयालाल का गला काटने के बाद उनकी मौत हो गई और हत्यारे मौके से फरार हो गए.

पुलिस की लापरवाही

उदयपुर पुलिस से कन्हैयालाल ने लिखित में आरोपियों के नाम सहित शिकायत दर्ज करवाई थी. उन्हें बार-बार जान से मारने की धमकी मिल रही थी. लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। धमकी के डर से कन्हैया ने 6 दिन से दुकान भी नहीं खोली थी. जब मंगलवार को वो वापस काम पर लौटे तो जिहादियों ने उनका कत्ल कर दीया।

उदयपुर हत्याकांड का वीडियो

Udaipur Murder Case Video

हत्या करने का वीडियो हत्यारों से खुद रिकॉर्ड किया था, दर्जी का मर्डर करने के बाद मुस्लिम हमलावरों ने बड़े फक्र से इस मर्डर की जिम्मेदारी ली और वीडियो इंटरनेट में डाल दिया। इस वीडियो में वे पीएम मोदी के सर कलम करने की भी धमकी दे रहें हैं

Next Story