राष्ट्रीय

Mumbai लोकल ट्रेन में सीट को लेकर, दो महिलाओं में जमकर मारपीट, Video Viral

Mumbai लोकल ट्रेन में सीट को लेकर, दो महिलाओं में जमकर मारपीट, Video Viral
x
Mumbai Local Train Viral Video : मुंबई की एक Local Train में कुछ महिलाओं के बीच सीट को लेकर मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल (Video Viral) हो रहा है.

Mumbai Local Train Me Mahilaon Ki Marpeet Ka Viral Video: मुंबई की एक Local Train में कुछ महिलाओं के बीच सीट को लेकर मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल (Video Viral) हो रहा है. जानकारी के अनुसार यह झगड़ा तीन यात्री महिलाओं के बीच का है, जो की ठाणे से पनवेल के लिए लेडीज कोच (Ladies Coach) में यात्रा कर रहीं थीं।

वायरल हुए वीडियो में दोनों महिलाएं एक दूसरे के पीटते और बाल खींचते हुए नजर आ रहीं हैं. वीडियो में एक महिला कांस्टेबल भी दिखाई दे रहीं हैं जो की बीच-बचाव करते हुए झगड़े को शांत करने की कोशिश करती रही जिसका परिणाम यह रहा की वह खुद ही घायल हो गई। और उसके माथे से खून बहने लगा।

कहां का है वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो वाशी रेलवे स्टेशन (Washi Railway Station) का बताया जा रहा है. जहां लोकल ट्रेन (Local Train) ठाणे से पनवेल जा रही थी। और उसमें सवार तीन महिलाओं की सीट को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। और महिलाओं ने मारपीट शुरू कर दी।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार बुजुर्ग महिला और उसकी पोती ठाणे से ट्रेन में सवार हुई थी और बुजुर्ग महिला सीट पर बैठी हुई थी, लेकिन उनकी पोती सीट खाली होने का इंतजार कर रहीं थीं। वहीं एक अन्य महिला भी सीट खाली होने के लिए उसी सीट पर नजरे गड़ाए हुए थी। जैसे ही आगे के स्टेशन में सीट खाली हुई दोनों महिलाओं ने उसे हथियाने के लिए मारपीट शुरू कर दी। वहीं तीनों महिलाओं के झगड़े को रोकने गई महिला पुलिसकर्मी भी घायल हो गई हैं।

Mumbai Local Train Marpeet Viral Video :


Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story