राष्ट्रीय

Transfer 2022: जारी हुई List! 15 IAS का तबादला, कई जिलों के कलेक्टर बदले, जिला पंचायत CEO और IFS अधिकारी सहित सचिव स्तर पर भी हुआ फेरबदल, फटाफट देखे आपके शहर में कौन आया

Transfer 2022: जारी हुई List! 15 IAS का तबादला, कई जिलों के कलेक्टर बदले, जिला पंचायत CEO और IFS अधिकारी सहित सचिव स्तर पर भी हुआ फेरबदल, फटाफट देखे आपके शहर में कौन आया
x
Transfer 2022: राज्य सरकार ने एक बार फिर आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर नई पदस्थापना की सूची जारी की है.

CG Transfer 2022: राज्य सरकार ने एक बार फिर आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर नई पदस्थापना की सूची जारी की है । इस पदस्थापना सूची में वन सेवा अफसर आलोक कटियार को जल जीवन मिशन का संचालक बना दिया गया। साथ ही और भी कई अधिकारियों के ट्रांसफर किए गए हैं। सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी की गई सूची में कई अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है।

देखें किसे कहा भेजा गया

सामान्य प्रशासन विभाग में प्रतिनियुक्ति पर चल रहे वनसेवा अफसर आलोक कटियार को जल जीवन मिशन का संचालक बनाया गया है। साथ ही इन्हें आदेश मिशन संचालक जल जीवन मिशन के साथ ही मुख्य कार्यपालन अधिकारी क्रेडा का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

आईएएस शालिनी रैना को मुख्य वन संरक्षक मानव संसाधन और सूचना प्रौद्योगिकी रायपुर की सेवाएं वन विभाग से सामान्य प्रशासन विभाग में लेते हुए स्थाई रूप से आगामी आदेश तक के लिए सचिव वन विभाग में पदस्थ किया गया है।


प्रेम कुमार जो वन विभाग में सचिव रहे हैं अब उन्हें प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का सीईओ नियुक्त किया गया है।

अरुण प्रसाद पी को खादी ग्रामोद्योग बोर्ड का एमडी बनाया गया है। साथ ही छत्तीसगढ़ खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड रायपुर का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है। जारी किए गए आदेश में बताया गया है कि शेष प्रभार यथावत रहेंगे।

यह आदेश छत्तीसगढ़ शासन सामान्य प्रशासन विभाग महानदी नया रायपुर अटल नगर जिला रायपुर द्वारा जारी किया गया है। जारी किए गए आदेश में अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से अपने नवीन पद में सेवाएं देने के लिए आदेशित किया गया है।











Next Story