राष्ट्रीय

एमपी-महाराष्ट्र बॉर्डर में दर्दनाक हादसा / तोरणमाल में यात्रियों से भरी जीप खाई में गिरी, 8 की मौत, 15 घायल

News Desk
19 July 2021 12:26 AM GMT
Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

रविवार को एमपी-महाराष्ट्र बॉर्डर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले स्थित टूरिस्ट प्लेस तोरणमाल में खाई में एक जीप गिर गई. इस हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 15 लोग घायल है. मृतकों में सभी एमपी के बड़वानी जिले के ग्राम चैरवी और सेमलेट निवासी बताए जा रहें है. हादसे को लेकर एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुःख जताया है. 

रविवार को एमपी-महाराष्ट्र बॉर्डर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले स्थित टूरिस्ट प्लेस तोरणमाल में खाई में एक जीप गिर गई. इस हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 15 लोग घायल है. मृतकों में सभी एमपी के बड़वानी जिले के ग्राम चैरवी और सेमलेट निवासी बताए जा रहें है. हादसे को लेकर एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुःख जताया है.

बताया जाता है कि जीप में 20 से 25 लोग सवार थे। रास्ते में जीप बेकाबू होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे की सूचना पर पुलिस और स्‍थानीय प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। देर रात तक बचाव अभियान चलाया गया।

अधिकारियों के अनुसार, हादसे में घायल लोगों को तोरणमाल और महासवाद के ग्रामीण अस्‍पताल भेजा गया है। 5 घायलों को नंदूरबार जिला अस्पताल भेजा गया है। देर रात तक पहाड़ी में लोगों की सर्चिंग जारी रही। हालांकि सुदूर ग्रामीण इलाका होने के कारण आधिकारिक जानकारी नहीं मिल सकी है।

Next Story