राष्ट्रीय

Tomorrow Holiday In Bihar 26 February 2024: 26 फरवरी को बंद रहेगा बिहार? जाने लेटेस्ट अपडेट

Tomorrow Holiday In Bihar 26 February 2024: 26 फरवरी को बंद रहेगा बिहार? जाने लेटेस्ट अपडेट
x
26 February 2024 Bihar Holiday: फरवरी महीने में बीतने के लिए सिर्फ 4 दिन ही बाकी है. कड़ाके की ठंड के बीच फरवरी महीने में तो बच्चों की खूब मौज रही. लगातार विंटर वेकेशन बढ़ाई जाती रही.

26 February 2024 Bihar Holiday, Tomorrow Holiday In Bihar, Bihar Tomorrow 26 February 2024 Holiday, School Closed Tomorrow, School Closed Tomorrow 26 February 2024: फरवरी महीने में बीतने के लिए सिर्फ 4 दिन ही बाकी है. कड़ाके की ठंड के बीच फरवरी महीने में तो बच्चों की खूब मौज रही. लगातार विंटर वेकेशन बढ़ाई जाती रही. लेकिन फरवरी का महीना काफी व्यस्त रहने वाला है. इस महीने में बोर्ड परीक्षाएं हैं. साथ ही कई त्योहार भी हैं. हालांकि इस महीने में काफी कम छुटि्टयां हैं. साथ ही यह महीना भी 29 दिन का ही है. आइए जानते हैं फरवरी में कितने दिन स्कूल बंद रहेंगे…

फरवरी में बिहार में छुटि्टयां

फरवरी महीने में बिहार के स्कूलों में कई छुटि्टयां रहने वाली हैं. 14 फरवरी को बसंत पंचमी है. इसके बाद 24 फरवरी को संत रविवदास जयंती और 26 फरवरी को शब-ए-बारात है. इसके अलावा यहां भी शनिवार और रविवार मिलाकर कुल 8 दिन और बंद रहेंगे.

जिला स्तर पर विशेष अवकाश घोषित करने के लिए डीईओ को मुख्यालय से अनुमति लेनी होगी। अब किसी भी सरकारी विद्यालय के प्रधानाध्यापक अपने स्तर से अवकाश की घोषणा नहीं कर सकते हैं, यदि किया तो कार्रवाई होगी।

Next Story