राष्ट्रीय

लखनऊ समेत 6 आरएसएस कार्यालयों को उड़ाने की धमकी, प्रशासन में हड़कंप

up rss office news
x
यूपी की राजधानी समेत कई स्थानों को उड़ाने की मिली धमकी

Uttar Pradesh RSS Office News: उत्तर प्रदेश के कानपुर सहित देश के कई क्षेत्र में जहां हिंसक घटनाएं लगातार हुई है, वही अब लखनऊ एवं उन्नाव सहित 6 आरएसएस के दफ्तर उड़ाने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आ रहा है। जिस तरह से माहौल क्रिएट किये जा रहे है उसे लेकर सरकार अब ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त कदम उठा सकती है।

अलर्ट हुआ पूरा अमला

उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों में जंहा हड़कंप मच गया हे वही पुलिस और तमाम जांच एजेंसियां अलर्ट हो गई है। इतना ही नही इस धमकी की तह तक जाने के लिए न सिर्फ कदम उठाए जा रहे है बल्कि आरोपियों तक पहुचने के लिए प्रशासन मुश्तैदी से काम कर रहा है।

मिला लोकेशन

आ रही खबरों के तहत धमकी देने वाले की पुलिस को लोकेशन तमिलनाडू में मिली थी। मामले की जानकारी पर तमिलनाडु पुलिस ने उसे पुदुकोट्टाई से पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। वहीं, जानकारी मिलने पर यूपी एटीएस समेत तमाम जांच एजेंसियां तमिलनाडू पहुंच गई है।

व्हाट्सएप पर दी गई थी धमकी

जानकारी के अनुसार, लखनऊ तथा आरएसएस के दफ्तरों सहित अन्य को उड़ाने की धमकी संघ से जुड़े डॉ. नीलकंठ मणि पुजारी को उनके व्हाट्सएप पर दी गई थी। कई भाषाओं में भेजे गए मैसेज में धमकी देने वाले ने लखनऊ समेत कर्नाटक में आरएसएस के चार दफ्तरों को बम से उड़ाने की धमकी दिया था।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मड़ियांव थाना पुलिस ने डॉ. नीलकंठ की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस सहित यूपी एटीएस मामले की जांच कर रही है। इसके लिए साइबर क्राइम सेल व क्राइम ब्रांच की मदद ली गई। पुलिस ने वाट्सएप नंबर के आधार पर न सिर्फ उसका लोकेशन ट्रेस कर लिया बल्कि तमिलनाडु पुलिस की मदद से आरोपी तक पहुच गई है। उससे पूछताछ के बाद दी गई उड़ाने की धमकी मामले का पर्दाफास हो पाएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story