राष्ट्रीय

भूकंप के झटकों से हिल गया यह राज्य, तस्वीरों में देखें मंजर

Ankit Neelam Dubey
28 April 2021 3:30 PM GMT
भूकंप के झटकों से हिल गया यह राज्य, तस्वीरों में देखें मंजर
x
Assam Earthquake Latest Updates : बुधवार सुबह असम (Assam) में 6.4 तीव्रता का भूकंप आया। भूकंप का झटका इतना तेज था की कई घरो और इमारतों में दरारें विकसित हो गई।अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन कुछ लोगों को चोटें आई हैं .

Assam Earthquake Latest Updates : बुधवार सुबह असम (Assam) में 6.4 तीव्रता का भूकंप आया। भूकंप का झटका इतना तेज था की कई घरो और इमारतों में दरारें विकसित हो गई।अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन कुछ लोगों को चोटें आई हैं .

राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के सीईओ जी डी त्रिपाठी ने मीडिया से बताया कि भूकंप के कारण अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, लेकिन कुछ लोगों को चोटें आई हैं। उन्होंने कहा कि भूकंप के कारण कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन कई अपार्टमेंट, होटल और इमारतों में दरारें पड़ गई हैं। कुछ स्थानों पर बिजली और गैस आपूर्ति सुविधाएं बाधित हुई हैं।

देखिये भूकंप ने कैसे मचाई तबाही :

5 star होटल के टूटे शीशे


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल (Assam CM Sarbananda Sonowal) से बात की और हर संभव मदद का आश्वासन दिया है ।

Next Story