राष्ट्रीय

Harley Davidson में बैठकर दूध बेचता है यह शख्स, कमाई जानकर आप नौकरी छोड़ देंगे

Harley Davidson में बैठकर दूध बेचता है यह शख्स, कमाई जानकर आप नौकरी छोड़ देंगे
x
Man Selling Milk On Harley Davidson Bike: हार्ले डेविडसन वाले दूध वाले के बारे में जानकर नौकरी पेशे वाले शर्मा गए हैं

Man Selling Milk On Harley Davidson Bike: सोशल मिडिया में एक दूध बेचने वाला व्यक्ति ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है. वजह उसका दूध बेचना नहीं बल्कि हार्ले डेविडसन जैसी महंगी बाइक में दूध के फिंटर लादकर गली-गली दूध पहुंचाना है. ये दूध वाला अपनी हार्ले डेविडसन में बैठकर दूध बेचने का काम करता है. Harley Davidson में दूध बेचने वाले शख्स का वीडियो वायरल हो गया है. और इंटरनेट यूजर्स के लिए चर्चा का विषय बन गया है.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर अमितभंडाना ने शेयर किया था. उन्होंने देखा कि उनके घर के आसपास वाले मकानों में जो दूध बेचने के लिए आदमी आता है वो कोई स्पेंलडर या राजदूत बाइक नहीं हार्ले डेविडसन से चलता है. और इसी महंगी बाइक में उनसे अपने दूध से भरे गेलेन टांगे हुए हैं. बाइक में कोई नंबर प्लेट तो नहीं थी मगर "Nirbhay Gujjar" लिखा था.

अब सोशल मिडिया की फ़ौज इस हार्ले डेविडसन वाले दूध वाले को खोजने में जुट गई है. क्योंकि बाइक के पीछे कोई नंबर नहीं था इसी लिए इस मिल्क मेड का नाम पता नहीं मालूम हो पा रहा है. लेकिन एक बात तो पक्की है कि बंदा फेमस हो गया है.

सोशल मिडिया में इस वीडियो को अबतक लाखों लोग देख चुके हैं. और मजेदार रिएक्शन भी आना शुरू हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा 'लगता है नौकरी छोड़कर दूध बेचना शुरू कर दूं' तो किसी ने कहा शौख बड़ी चीज़ है. तो कुछ यूजर्स ने ये भी कहा कि मेहनत के दमपर छोटे काम को भी बड़ा बनाया जा सकता है और अपने सपने पूरे किए जा सकते हैं.

Next Story