राष्ट्रीय

बिना कुछ गिरवी रखे ये बैंक दे रहे है Personal Loan, देखिए Bank List

बिना कुछ गिरवी रखे ये बैंक दे रहे है Personal Loan, देखिए Bank List
x
ये 25 बैंक दे रहे चुटकियो में Personal Loan.

जिंदगी में हर किसी को पैसे की जरूरत पड़ती है. ऐसे में ऐन वक़्त में उसे पैसे नहीं मिल पते है. व्यक्ति थक हार कर घर में बैठ जाता है. और उसे कोई रास्ता नहीं सूझता है. ऐसे में आपके दिमाग में सिर्फ एक चीज़ चलती है की उसे किस तरह पैसे मिले। आज हम आपको कुछ ऐसी चीज़े बता रहे है जिसमे आपको आसानी से पैसे मिल जाएंगे। और आपको किसी भी तरह की कोई परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। पैसो की जरूरत को पूरा करने के लिए आप Personal Loan ले सकते है. सबसे अच्छी बात यह है की इस लोन को लेने के लिए आपको किसी भी तरह की कोई चीज़ गिरवी नहीं रखनी होगी। हमारा न्यूज़ पोर्टल Rewa riyasat आपको पर्सनल लोन के बारे में विस्तार से बताएगा।

Emergency पैसो की जरूरत को पूरा करने के लिए आपको किसी भी तरह की गारंटी रखने की जरूरत नहीं है.हम जिस लोन की बात कर रहे है वो अनसिक्योर्ड लोन है. जिसमें किसी तरह की गारंटी नहीं ली जाती है.

ऐसे मिलता है लोन

इस लोन को लेने के लिए सबसे पहले देखा जाता है की आप इस लोन को चुका पायेंगे या नहीं। ऐसे में आपकी आमदनी के हिसाब से आपको लोन प्रोवाइड किया जायेगा. आपको लोन मिलने से पहले आपको Income और क्रेडिट स्कोर (सिविल स्कोर) की जाँच की जावेगी।

इन कामो के लिए मिलता है पर्सनल लोन

यदि आपको इंमरजेंसी लोन चाहिए तो आप परेशान न हो कई बैंक आपको पर्सनल लोन देंगे। पर्सनल लोन में आपको शादी करने, मकान रेनोवेशन, मेडिकल इमरजेंसी, फीस, हॉस्टल खर्च, उधार देने इत्यादि कामों के लिए पर्सनल लोन प्राप्त कर सकते हैं.


इतना तुरंत मिलेगा लोन

यदि आपका क्रेडिट स्कोर अच्छा है तो आपको तुरंत 5लाख तक का पर्सनल लोन तुरंत मिल जायेगा. आज हम आपको उन 25 बैंकों के बारे में बताने जा रहे है. जो आपको 5 साल का समय चुकाने के लिए और 5 लाख रुपये के पर्सनल लोन दे रहे है.


Next Story